scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरार

पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश अनिल उर्फ अन्नू घायल हो गया. अनिल के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, वहीं फरार युवक की तलाश जारी है.

चैकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग चैकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

दिल्ली एनसीआर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो अब पुलिस पर हमला करने से भी नहीं डरते. ऐसा ही मामला सामने आया है  ग्रेटर नोएडा के दादरी से, जहां के गांव घोड़ी बछेड़ा में दो हथियरबंद बदमाशों ने चैकिंग के दौरान पुलिस पर हमला कर दिया. दरअसल पुलिस ने रूटीन चैकिंग के दौरान बाइक पर आते इन दोनों युवकों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश अनिल उर्फ अन्नू घायल हो गया. अनिल के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, वहीं फरार युवक की तलाश जारी है. जानकारी के पुलिस ने इनके पास से एक बाइक, 315 बोर का तमंचा और एक देशी पिस्टल सहित कुछ कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के आलाधिकारियों की मानें तो घायल बदमाश के ऊपर लूट, हत्या, चेन स्नेचिंग, डकैती जैसे लगभग 40 मामले दर्ज है.

पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच में पता चला है कि घायल बदमाश ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव का रहने वाला है और अभी दिल्ली में रहता है. इसके पास से एक पैशन-प्रो बाइक, एक 315 बोर का तमंचा, एक पिस्टल सहित कुछ कारतूस बरामद किए गए हैं. साथ ही फरार युवक की तलाश भी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें