scorecardresearch
 

नोएडा: फ्लैट में घुसकर छात्रा को मारा चाकू, फिर लगा दी बालकनी से छलांग

नोएडा थाना क्षेत्र 58 के सेक्टर 61 में गुरुवार शाम एक दर्दनाक घटना सामने आई. यहां इंद्रप्रस्थ सोसाइटी में एक बीएससी छात्रा पर चाकू से हमला किया गया. छात्रा पर उसी के पड़ोस में रहने वाले एक लड़ने ने चाकू से हमला कर दिया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • नोएडा थाना क्षेत्र 58 के सेक्टर 61 की घटना
  • लड़का-लड़की दोनों घायल, अस्पताल में भर्ती

नोएडा थाना क्षेत्र 58 के सेक्टर 61 में गुरुवार शाम एक दर्दनाक घटना सामने आई. यहां इंद्रप्रस्थ सोसाइटी में एक बीएससी छात्रा पर चाकू से हमला किया गया. छात्रा पर उसी के पड़ोस में रहने वाले एक लड़ने ने चाकू से हमला कर दिया. हमला करने के बाद लड़का बालकनी से कूद गया. इस घटना में दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

छात्रा के गले पर चोट के कई निशान मिले हैं. थाना सेक्टर 58 की पुलिस मामले की जांच कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्टर 61 के इंद्रप्रस्थ सोसाइटी में छात्रा का परिवार रहता है जहां यह घटना हुई. लड़की गुरुवार शाम को घर में अकेली थी. इसी सोसाइटी के दूसरे टॉवर में रहने वाला एक लड़का उससे मिलने पहुंचा. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़के ने उस पर चाकू से हमला किया और घायल कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.  

आंध्र में भी लड़की पर दरांती से हमला

इसी तरह का मामला आंध्र प्रदेश में सामने आया था, हालांकि इसमें प्रेम प्रसंग का मामला था. आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले में प्यार में पागल लड़के ने मंगलवार को लड़की पर दरांती से हमला दिया था. सुधाकर रेड्डी नाम का आदमी डिप्लोमा करने वाली तेजस्विनी से एकतरफा प्यार में इतना पागल हो गया था कि लड़की को दरांती से मारने की कोशिश की. यही नहीं, घटना के फौरन बाद आरोपी ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या की कोशिश की.

इस हमले में लड़की बुरी से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो जिदंगी और मौत से जूझ रही है. वहीं जहर खाने वाले सुधाकर रेड्डी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. असल में, जब तेजस्विनी ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो इससे सुधाकर बौखला गया और लड़की पर दरांती से हमला कर दिया और उसकी जान लेने की कोशिश की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें