scorecardresearch
 

दिल्लीः शराबी पिता ने बेटी पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार

दिल्ली में एक शराबी पिता के अपनी बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल लाए जाने के बाद घटना का खुलासा हुआ.

दिल्ली के पालम इलाके की घटना दिल्ली के पालम इलाके की घटना

दिल्ली में एक शराबी पिता के अपनी बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल लाए जाने के बाद घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पिता पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घटना दिल्ली के पालम इलाके की है. आरोपी पिता शराब का आदी है. पीड़िता के मुताबिक, 12 सितंबर को वह अपनी बुआ के घर गई थी. पीड़िता जब घर लौटी तो उसके शराबी पिता को उसके घर से बाहर जाने की बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी बेटी पर किचन में रखे चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में पीड़िता बुरी तरह जख्मी हो गई थी.

जिसके बाद आरोपी पिता ने उसे घर में कैद कर दिया था. 15 सितंबर को मौका पाकर पीड़िता घर से भाग निकली. पीड़िता सीधे पटेल नगर स्थित अपनी नानी के घर पहुंची और उन्हें अपनी आपबीती बताई. जिसके बाद जख्मी हालत में पीड़िता को देख उसकी नानी उसे लेकर इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर पहुंची.

पुलिस ने पीड़िता के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी पिता अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए अपनी बेटी में ही कमियां गिनाने लगा. फिलहाल आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें