scorecardresearch
 

पत्नी ने प्रेमी को चुना, पति ने दो बच्चों को मार खुद को लगाई फांसी

पड़ोसी ने बताया कि रविवार सुबह को जब दिनेश के भाई ने दरवाजा खटखटाया तो वो नहीं खुला. फिर उन्होंने पड़ोसियों की मदद से मिलकर दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए.

पति ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर) पति ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग चली गई थी पत्नी
  • पति ने दो बच्चों को मारने के बाद की खुदकुशी

मुंबई के चेंबूर इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पत्नी के प्रेमी संग भागने से दुखी पति ने खुदकुशी कर ली. बच्चों को छोड़कर पत्नी के घर से चले जाने पर आहत पति ने पहले अपने दोनों बच्चों की हत्या की और फिर खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया.

मृतक की पहचान चेंबूर इलाके के कस्तूरबा नगर में रहने वाले दिनेश यादव (30) के रूप में हुई है, जिसके दो बच्चे थे. एक की उम्र तीन साल जबकि दूसरे की उम्र एक साल बताई जा रही है. पड़ोसी ने बताया कि रविवार सुबह को जब दिनेश के भाई ने दरवाजा खटखटाया तो वो नहीं खुला. फिर उन्होंने पड़ोसियों की मदद से मिलकर दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए.

suicide_120919085247.jpgदिनेश यादव (फाइल फोटो)

दिनेश छत में फंखे से लटका हुआ था जबकि नीचे दोनों बच्चे मरे पड़े थे. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई तो डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. पुलिस के मुताबिक दिनेश ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है, जबकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली कि उसने दोनों बच्चों की मौत किस तरह से हुई.

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि उसकी पत्नी इससे पहले भी दो बार प्रेमी के साथ भाग चुकी है, लेकिन दिनेश उसे घर वापस लेकर आ गया था. लेकिन शनिवार को वह कब घर छोड़कर चली गई इसकी पता ही नहीं चला. पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी के घर छोड़कर जाने के बाद दिनेश काफी दुखी था. पुलिस मामले की पूछताछ के लिए पत्नी की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें