scorecardresearch
 

दिल्ली की मॉडल के साथ दरिंदगी करने वाले गिरफ्तार

दिल्ली की एक मॉडल को दरिंदगी का शिकार बनाने वाले अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं. फिल्म में काम दिलाने के नाम पर मॉडल के साथ पुणे में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस वारदात का खुलासा उसी वक्त यानी सबसे पहले आज तक ने कर दिया था.

मॉडल के शरीर पर दरिंदगी के निशान साफ देखे जा सकते हैं मॉडल के शरीर पर दरिंदगी के निशान साफ देखे जा सकते हैं

दिल्ली की एक मॉडल को दरिंदगी का शिकार बनाने वाले अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं. फिल्म में काम दिलाने के नाम पर मॉडल के साथ पुणे में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. विरोध करने पर उसे सिगरेट से दागा गया और उसकी जमकर पिटाई की गई थी. मॉडल के साथ हुई इस वारदात का खुलासा उसी वक्त आज तक ने कर दिया था.

यह सनसनीखेज मामला मार्च के आखरी सप्ताह में साउथ दिल्ली पुलिस के पास आया था. डीसीपी प्रेमनाथ ने बताया था कि पीड़ित महिला एक 24 साल की मॉडल है. फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती पुणे के एक शख्स के साथ हो गई थी. उस शख्स ने लड़की को फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दस मार्च को पुणे बुलाया था. मॉडल उस शख्स पर यकीन करके 9 मार्च को पुणे पहुंच गई थी.

वहां मॉडल के फेसबुक फ्रेंड ने उसे एक शख्स से अपना बॉस बताकर मिलवाया. और फिल्म में काम दिलाने की एवज में उसके साथ यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया. लड़की के यह बात सुनकर हैरान रह गई. जब लड़की ने इस काम के लिए मना किया तो वहीं उसे सिगरेट से दागा गया और फिर उसकी जमकर पिटाई की गई.

उसके बाद उस मॉडल की मुश्किल बढ़ती गई. पीड़ित के साथ एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया. पीड़ित मॉडल के पूरे शरीर पर सिगरेट से दागे जाने के निशान हैं. मॉडल को ड्रग देकर उसकी पिटाई की जाती थी. और फिर उसके साथ गलत काम किया जाता था.

डीसीपी ने बताया कि पीड़ित मॉडल किसी तरह अपनी जान बचाकर वापस दिल्ली पहुंची थी. और वह इलाज के लिए साउथ दिल्ली के बत्रा अस्पताल गई. अस्पताल से ही इस संबंध में पुलिस को जानकारी मिली थी. तब पुलिस ने पीड़ित मॉडल से संपर्क कर उसकी आपबीती सुनी थी.

पीड़ित मॉडल ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराने के साथ-साथ अपना बयान भी दर्ज करा दिया था. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ कोटला मुबारकपुर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज़ कर केस को पुणे ट्रांसफर कर दिया था. सोमवार को मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जबकि चौथा आरोपी अभी तक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें