scorecardresearch
 

महज 50 रुपये को लेकर हुए विवाद में कर दी युवक की हत्या, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध असलहा और घटना में उपयोग की गई बाइक भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार शावेज की हत्या महज 50 रुपये के खुले पैसे को लेकर हुए विवाद में हुई थी.

28 जनवरी को हुई थी शावेज की हत्या (फाइल फोटो) 28 जनवरी को हुई थी शावेज की हत्या (फाइल फोटो)

  • दो फरार, अवैध असलहा और बाइक बरामद
  • खुले पैसे को लेकर शुरू हुआ था विवाद

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में 28 जनवरी को शावेज नामक युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई थी. आक्रोशित लोग हत्या के जल्द खुलासे की मांग कर रहे थे. चार दिन बाद अब पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जाते हैं.

पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध असलहा और घटना में उपयोग की गई बाइक भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार शावेज की हत्या महज 50 रुपये के खुले पैसे को लेकर हुए विवाद में हुई थी. बताया जाता है कि आदिल और शादाब की दुकानें आसपास ही हैं. शादाब ने आदिल से 50 रुपये खुले मांगे, जिसे लेकर दोनों में झगड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने उजाड़ा अपना ही परिवार, हथौड़े से की बेटा-बेटी और पत्नी की हत्या

इस विवाद में शावेज ने शादाब का साथ दिया. विवाद में आदिल और उसके दोस्त की शावेज के साथ हाथापाई भी हुई. इसी बात से आहत आदिल ने अपने दोस्तों को बुलाकर शादाब से दोबारा मारपीट की, जिसमे शादाब ओर शावेज ने आदिल और उसके दोस्तो की फिर से पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- सागर मर्डर केस: महज 1500 रुपये के लिए किया था मां-बाप और भाई का कत्ल

दो बार हुई मारपीट की घटना में पिटने के बाद बदला लेने के लिए आरोपी आदिल ने अपने 2 अन्य साथी सुमित और बादल को बुला लिया. घटना वाली रात आदिल ने शावेज को फोन करके बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी मौके से फरार हो गए. घटना में आदिल सुमित अभय, बादल और सुमित शामिल थे. इनमें से तीन युवक आदिल, सुमित और अभय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कम उम्र के हैं बदमाश

पकड़े गए तीनों युवक कम उम्र के साथ ही शिक्षित भी हैं. जहां आदिल आईटीआई का छात्र है, वहीं सुमित पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है. अभय 12वीं कक्षा में पढ़ता है. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- सागर ट्रिपल मर्डरः शराब की लत महंगे कपड़े, बस इसी शौक ने उसे कातिल बना दिया

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें