scorecardresearch
 

आगरा: खाली प्लॉट में मिली दिल्ली की डॉक्टर की डेड बॉडी, मंगलवार रात से थी लापता

आगरा पुलिस को पता चला कि मरने वाली युवती कोई और नहीं बल्कि एसएन मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस पास आउट डॉक्टर योगिता गौतम है. डॉ योगिता गौतम दिल्ली की रहने वाली है. उनके पिता और भाई भी डॉक्टर हैं. डॉक्टर योगिता गौतम मंगलवार देर रात से गायब थी. उसका फोन स्विच ऑफ था और परिजनों का उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था.

X
डॉ योगिता गौतम (फोटो- आजतक) डॉ योगिता गौतम (फोटो- आजतक)

  • आगरा के डॉक्टर की हत्या, शहर से दूर मिली लाश
  • डौकी थाना क्षेत्र में मिली थी डॉक्टर की लाश
  • हत्या का आरोप दूसरे डॉक्टर पर, हिरासत में

आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस पास कर चुकी युवा महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बुधवार सुबह महिला डॉक्टर की डेडबॉडी शहर से दूर डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा में एक खाली प्लॉट में मिली थी.

महिला डॉक्टर की शिनाख्त नही हो पाई थी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने मृत युवती की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए तो चौका देने वाली जानकारी सामने आई. पुलिस को पता चला कि मरने वाली युवती कोई और नहीं बल्कि एसएन मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस पास आउट डॉक्टर योगिता गौतम है. डॉ योगिता गौतम दिल्ली की रहने वाली है. उनके पिता और भाई भी डॉक्टर हैं. डॉक्टर योगिता गौतम मंगलवार देर रात से गायब थी. उसका फोन स्विच ऑफ था और परिजनों का उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था.

दिल्ली की रहने वाली है डॉ योगिता

पुलिस द्वारा जानकारी मिलने के बाद बुंधवार को डॉक्टर योगिता गौतम के पिता और भाई आगरा पहुंचे. उन्होंने आगरा के थाना एमएम गेट में बेटी के गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया. योगिता गौतम के पिता और भाई ने आरोप लगाया कि उरई जालौन मेडिकल कॉलेज का मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विवेक तिवारी उनकी बेटी डॉक्टर योगिता गौतम को लगातार परेशान कर रहा था.

पढ़ें- इस्लामिक स्टेट खुरासान मॉड्यूल के सदस्य को NIA ने बेंगलुरु से किया गिरफ्तार

डॉ विवेक तिवारी पर आरोप

आरोपों के मुताबिक डॉ विवेक तिवारी डॉक्टर योगिता गौतम को जान से मारने की धमकी दे रहा था. डॉ योगिता गौतम से जुड़ी जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने डौकी थाना क्षेत्र में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो डॉक्टर योगिता गौतम की मौत से जुड़े सुराग पुलिस के सामने आ गए.

पढ़ें- गुजरातः पूर्व गृह मंत्री की हत्या की साजिश का पर्दाफाश, होटल से गिरफ्तार हुआ शॉर्प शूटर

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉ विवेक तिवारी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि मृतक महिला डॉक्टर के सिर और गले पर चोट के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि मरने से पहले महिला ने अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष भी किया है.

हत्या से डॉक्टरों में गहरा रोष

एसएसपी आगरा के मुताबिक आरोपी डॉ विवेक तिवारी से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या से एसएन मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स और रेजिडेंट डॉक्टर्स में आक्रोश का माहौल है.

इस घटना की वजह से एसएन मेडिकल कॉलेज में कुछ देर तक इमरजेंसी की स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित रही. जूनियर डॉक्टर्स ने हत्यारोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें