scorecardresearch
 

क्राइम कैप्सूलः गुरुग्राम में 9.5 लाख की लूट, दिल्ली में बैग छीना

हौसलाबुलंद बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. सोमवार को भी एक के बाद एक लूट, छिनैती की वारदातें सामने आईं.

सीसीटीवी में कैद छिनैती की तस्वीर सीसीटीवी में कैद छिनैती की तस्वीर

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. हौसलाबुलंद बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. सोमवार को भी एक के बाद एक लूट, छिनैती की वारदातें सामने आईं.

गुरुग्राम में बदमाशों ने सोमवार की सुबह गुरुद्वारा रोड स्थित इंडियन बैंक के पास 9.5 लाख रुपये लूट लिए. पीड़ित मिष्ठान व्यवसायी जयवीर इंडियन बैंक से रुपये निकालकर जा रहे युवक को अपनी बातों में उलझाकर रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले. पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

युवक को चाकू मारकर झपटा बैग, पुलिस ने पकड़ा

रविवार सोमवार की देर रात 12 बजे के बाद पंजाब नेशनल बैंक के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. युवक को चाकू मारकर उसका बैग झपट लिया. इसी बीच मौके पर पहुंचे एसआई रूप किशोर शोर मचाते हुए बदमाशों की ओर दौड़े.

बाइक पर सवार होकर भाग रहे बदमाशों में से एक को उन्होंने दबोच लिया. चाकू के वार से घायल युवक को अस्पताल भी पहुंचाया. उसकी पहचान नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के चौहान बांगर निवासी जीशान के तौर पर हुई है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस बूथ के सामने स्नैचिंग का असफल प्रयास

वेस्ट दिल्ली के पॉश इलाके जनकपुरी में पुलिस बूथ के सामने एक युवक से बाइक सवार 2 बदमाशों ने चेन छिनने की कोशिश की, लेकिन युवक बदमाशों से भिड़ गया और एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है. जहां वारदात हुई उसके ठीक सामने पुलिस बूथ है. लेकिन कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें