scorecardresearch
 

बर्थडे पार्टी में पटाखा चलाने पर विवाद, दो लोगों को उतार दिया मौत के घाट

जश्न के दौरान पटाखा चलाया जिसकी चिंगारी सुनील के ताऊ धुरंधर के कच्चे मकान पर गिर गई. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसे गांव के ही लोगों ने बीच-बचाव कर समाप्त करा दिया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • बर्थडे पार्टी में पटाखा चलाने पर विवाद
  • विवाद में पड़ोसी की कर दी हत्या

बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में चाकू से दो लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बलिया के एसपी देवेंद्र नाथ के मुताबिक ककरासो गांव में शुक्रवार रात सुनील नामक व्यक्ति के भांजे कार्तिक के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गयी थी.

सुनील ने जश्न के दौरान पटाखा चलाया जिसकी चिंगारी सुनील के ताऊ धुरंधर के कच्चे मकान पर गिर गई. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसे गांव के ही लोगों ने बीच-बचाव कर समाप्त करा दिया.

उन्होंने बताया कि धुरंधर की बहू सुनीता ने कुछ ही देर बाद फोन करके बहुता गांव स्थित अपने मायके से अपने पिता राजमंगल और भाई विनय तथा अजीत को बुला लिया जिन्होंने सुनील के घर पहुंचकर जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में सुभाष (60) और रामाश्रय (50) की मौत हो गयी, जबकि रवीना, संजय, संध्या और गौतम घायल हो ग. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में सुनील ने सात लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में राजमंगल, विनय और अजीत समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×