scorecardresearch
 

दंपति के अंतरंग पलों को वीडियो व्हाट्सएप पर किया अपलोड, तीन लोग गिरफ्तार

इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले एक दंपति के बेडरूम की खिड़की की जाली कटी हुई थी. पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने जाली के रास्ते अपने मोबाइल से दंपति के अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया. उसके बाद उसे एक व्हाट्सएप ग्रुप में अपलोड कर दिया.

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दंपति के बेडरूम से अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर अपलोड करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित दंपति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले एक दंपति के बेडरूम की खिड़की की जाली कटी हुई थी. पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने जाली के रास्ते अपने मोबाइल से दंपति के अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया. उसके बाद उसे एक व्हाट्सएप ग्रुप में अपलोड कर दिया.

वाट्सएप पर अपलोड किया वीडियो
पीड़ित दंपति ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट वाट्सएप पर अपलोड कर दिया था. यह वीडियो उनके एक रिश्तेदार के पास भी आ गया. इसके बाद उन्हें घटना की जानकारी हुई. छानबीन करने पता चला कि यह उनके ही पड़ोसी की करतूत है.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित दंपती की शिकायत पर आईटी एक्ट की धारा 34-सी, 67-ए के तहत केस दर्ज किया गया है. जांच में पता चला है कि यह वीडियो जेडी ग्रुप में चलाया गया था. इसके एडमिन संतोष कन्हैया लाल सुरारे और विजय कराड़े, गणेश को गिरफ्तार किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें