scorecardresearch
 

दिल्ली: चाचा ने बेची स्कॉर्पियो कार, भतीजे ने डुप्लीकेट चाबी से चुरा ली, बोला- ससुर ने दी

राजधानी के प्रीत विहार इलाके से पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसमें चाचा ने कार बेची तो भतीजे ने डुप्लीकेट चाबी की मदद से उसे चुरा लिया. इस मामले में पुलिस ने चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है.

स्कॉर्पियो चुराने वाला चोर पकड़ा गया (Photo Aajtak) स्कॉर्पियो चुराने वाला चोर पकड़ा गया (Photo Aajtak)

  • चोर ने कहा- शादी में मिली है स्कॉर्पियो
  • पुलिस ने मांगी दूसरी चाबी तो फंस गया

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार थाना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से चोरी की गई स्कॉर्पियो गाड़ी और एक दूसरे वाहन की चाबी बरामद की गई है. चोर की पहचान अंकुर 23 साल के रूप में हुई है. जो दिल्ली के ही सोनिया विहार का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक 11 मार्च को सी ब्लॉक प्रीत विहार की पार्किंग से एक स्कॉर्पियो कार चोरी हो गई थी. जिसकी शिकायत कार मालिक पंकज ने पुलिस से की थी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक पीड़ित पंकज कुमार का गाड़ी खरीदने और बेचने का काम है. उनकी स्कॉर्पियो कार सी ब्लॉक प्रीत विहार की पार्किंग में बेचने के लिए खड़ी थी. लेकिन 11 मार्च को उनकी कार यहां से चोरी हो गई थी.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ा

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोर की पहचान शुरू की. पुलिस जल्द ही चोर तक पहुंच गई और सोनिया विहार इलाके से उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान अंकुर ने कहा कि यह स्कॉर्पियो गाड़ी उसकी शादी में उसके ससुर ने दी है. जो उसके चाचा के नाम पर रजिस्टर्ड है.

चाबी मांगी तो फंस गया

लेकिन पुलिस ने गाड़ी की दूसरी चाबी मांगी तो अंकुर फंस गया और पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पुलिस के सामने सारी सच्चाई अंकुर नहीं उगल दी. जिसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को अंकुर के एक रिश्तेदार के गाजियाबाद स्थित घर से बरामद कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें