scorecardresearch
 

बिहार: वैशाली में बजरंग दल के नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार के वैशाली में बजरंग दल के एक नेता की हत्या कर दी गई. वह बुधवार को लापता हुए थे, जिसके बाद गुरुवार को कुएं से उनका शव बरामद किया गया. नेता की गोली मारकर हत्या की गई. 

बजरंग दल के नेता नीरज कुमार का शव 24 घंटे बाद बरामद किया गया (फाइल फोटो) बजरंग दल के नेता नीरज कुमार का शव 24 घंटे बाद बरामद किया गया (फाइल फोटो)

  • तीन लोग पुलिस हिरासत में, पूछताछ जारी
  • छह गोली मार कर की गई हत्या, कारतूस बरामद

बिहार के हाजीपुर में एक हिंदूवादी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई. अंतरराष्ट्रीय बजरंग दल के नेता नीरज कुमार की हत्या कर उनके शव को कुएं में डाल दिया गया था. बुधवार से लापता बजरंग दल के नेता का शव 24 घंटे बाद बरामद किया गया.

जिस कुएं में शव डाला गया था, उसे ढकने की कोशिश में लगे तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला हाजीपुर नगर थाने का है. हिरासत में लिए गए तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: नोएडा की दूसरी बड़ी मर्डर मिस्ट्री? आखिर किसने किया गौरव चंदेल का कत्ल   

अंतरराष्ट्रीय बजरंग दल के नेता नीरज कुमार बुधवार को दोपहर एक बजे से लापता थे. वे एक विवाद को सुलझाने के लिए नगर थाना क्षेत्र के अदलपुर में अपने दो साथियों के साथ गए थे. बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और कुछ लोग नीरज को अगवा कर ले गए. पुलिस में शिकायत के बावजूद उन्हें ढूंढा नहीं जा सका और गुरुवार दोपहर उनका शव बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: कारबाईन से कर रहे थे छेड़खानी, पार्षद के गनर को लगी गोली, मौत

नीरज कुमार का शव 24 घंटे बाद पुलिस ने पास के सुनसान इलाके से बरामद किया. कुछ लोग वारदात वाली जगह पर कुएं को ढकने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच पुलिस के साथ अपने नेता को ढूंढ रहे संगठन के लोग पहुंच गए. मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. काफी मुश्किल से मृतक का शव कुएं से निकाला गया. मौके से कई कारतूस बरामद किए गए. आरोपियों ने नीरज को 6 गोली मार कर कुएं में डाल दिया था. नीरज कुमार नगर थाना इलाके के कदम घाट के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उनकी कैमरे की एक दुकान है, जिसे वे चलाते थे.

पुलिस इस मामले में कुछ भी साफ कहने से इनकार कर रही है. माना जा रहा है कि राजनीतिक दुश्मनी की वजह से हत्या को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें