scorecardresearch
 

बंद कमरे में मिली पत्नी की लाश, 5 दिन पहले मकान में शिफ्ट हुआ था कपल

हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के लालपोखर इलाके में एक मकान से बदबू आ रही थी. स्थानीय लोगों की भीड़ ने बंद कमरे में किसी का शव होने की आंशका जताई. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई.

कमरे का ताला तोड़कर पुलिस ने निकाला शव कमरे का ताला तोड़कर पुलिस ने निकाला शव

  • किराए में मकान में प्रेमिका का शव छोड़ प्रेमी हुआ फरार
  • पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर निकाला शव, जांच जारी
बिहार के हाजीपुर इलाके में एक किराए के मकान से लड़की का शव बरामद हुआ है. दरअसल, हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के लालपोखर इलाके में एक मकान से बदबू आ रही थी. स्थानीय लोगों की भीड़ ने बंद कमरे में किसी का शव होने की आशंका जताई. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई.

मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय सदर थाने के एसएचओ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. कमरे से आ रही बदबू के बीच दरवाजा तोड़ा गया और अधिकारी कमरे में पहुंचे. कमरे के अंदर एक लड़की का शव पड़ा था. जिससे बदबू आ रही थी और लोग परेशान थे.

शादी के बाद छुपकर रह रहा था प्रेमी जोड़ा

मामले की जांच में खुलासा हुआ कि एक शख्स ने महज 5 दिन पहले किराए पर मकान लिया था. दरअसल, प्रेम विवाह के बाद प्रेमी जोड़े ने मकान किराए पर लिया था. मृतक 21 साल की लड़की दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है, जिसने वैशाली के रहने वाले एक लड़के से प्रेम विवाह किया था. वह पिछले 6 महीने से घरवालों से छुपकर अलग-अलग जगहों पर किराए के मकान में रह रहे थे.

हत्या से जुड़े सवालों को लेकर पुलिस की जांच शुरू

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. हालांकि लड़की की मौत की गुत्थी अभी उलझी हुई है. सवाल उठ रहा है कि किराए के मकान में प्रेमिका को छोड़कर प्रेमी फरार क्यों है. इन सवालों को लेकर पुलिस ने मामले की जांच और पति की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें