scorecardresearch
 

औरैया: कोचिंग को निकली थी छात्रा, अगवा कर किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

29 नवंबर को जब सुबह छात्रा कोचिंग सेंटर जा रही थी तभी स्कॉर्पियो सवार 4 युवकों ने उसे गाड़ी में खींचकर अपहरण कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • आरोपियों ने दी धमकी, शिकायत की तो कर देंगे वीडियो वायरल
  • पीड़िता का आरोप, समझौते का दबाव बना रही थी पुलिस

देश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बीच एक ऐसा मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से सामने आया है, जहां कोचिंग गई छात्रा को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण कर गैंगरेप किया. गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनाया. साथ ही आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की तो वे वीडियो वायरल कर देंगे.

पुलिस पर मामला दबाने का आरोप

वहीं पीड़िता का आरोप है कि पुलिस पीड़िता पर समझौते का दबाव बना रही है. जिलाधिकारी औरैया से शिकायत के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक आरोपी फरार हैं.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक छात्रा औरैया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. पीड़िता औरैया के तिलकनगर में कोचिंग सेंटर से कॉम्पिटिशन एग्जाम्स की तैयारी कर रही थी. 29 नवंबर को जब सुबह छात्रा कोचिंग सेंटर जा रही थी तभी स्कॉर्पियो सवार 4 युवकों ने छात्रा को गाड़ी में खींचकर अपहरण कर लिया.  आरोपियों ने कई घंटे तक गाड़ी में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी युवक अंकित यादव छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा था. आरोपी युवकों ने धमकी दी कि यदि उसने इस घटना के संबंध में किसी से शिकायत की तो वह उसे जान से मार देंगे और उसका अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे. किसी तरह चंगुल से छूटी छात्रा ने पूरा घटनाक्रम अपने परिवारजनों को बताया.

पीड़िता लगा रही न्याय की गुहार

परिजनों ने औरैया महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि महिला पुलिस उनको 29 नवंबर से टालती रही और मुकदमा पंजीकृत नहीं किया बल्कि समझौते का दबाव बनाती रही. पीड़िता ने जिलाधिकारी औरैया से शिकायत की. इसके बाद आरोपी अंकित यादव, अर्पित यादव और 2 अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा पंजीकृत किया गया. पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है.

औरैया एसपी का कहना है कि ये मामला संज्ञान में आया है कि लड़की कोचिंग के लिए जा रही थी तभी उसे कुछ लड़कों ने जबरन गाड़ी में बैठा लिया और गैंगरेप किया. उच्च स्तर के अधिकारी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया. इसकी जांच कराई जा रही है.

लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है. ये घटना भीड़भाड़ वाले इलाके की बताई जा रही है. उसकी सीसीटीवी कैमरे में लोकेशन चेक की जा रही है. आरोपियों की तलाश टीम लगाकर की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें