scorecardresearch
 

मुंबई में 44 साल के पुरुष मरीज का यौन उत्पीड़न, आरोपी डॉक्टर पर केस दर्ज

आरोपी एक 34 साल का डॉक्टर है जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित डॉक्टर अस्पताल में कोविड-19 मरीजों के संपर्क में था इसलिए अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है.

डॉक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज डॉक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

  • मरीज को गलत तरीके से छूने का है मामला
  • क्वारनटीन पीरियड पूरा करने के बाद होगी गिरफ्तारी

मुंबई सेंट्रल इलाके स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में एक 44 साल के पुरुष मरीज के साथ आईसीयू वॉर्ड में यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोपी एक 34 साल का डॉक्टर है जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही अस्पताल को भी इस बारे में जानकारी भेज दी है. हालांकि अभी उसको गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित डॉक्टर अस्पताल में कोविड-19 मरीजों के संपर्क में था इसलिए अभी उसे गिरप्तार नहीं किया गया है.

अधिकारी ने कहा, 'ये मामला गलत तरीके से छूने को लेकर है. क्योंकि डॉक्टर अभी कोरोना मरीजों के संपर्क में है इसलिए हमने संबंधित अस्पताल को इस विषय में जानकारी दे दी है. क्वारनटीन पीरियड में रहने के बाद उसकी गिरफ्तारी पर विचार किया जाएगा.'

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बता दें, आरोपी डॉक्टर एक एमडी (मेडिसिन के डॉक्टर) हैं. MBBS डिग्री धारक दवा और सर्जरी के क्षेत्र में विशिष्टता पाने के लिए यह विशेषता हासिल करते हैं. मेडिसिन के क्षेत्र में एमडी उच्चतम शैक्षणिक डिग्री है. डॉक्टर ने यौन उत्पीड़न की शिकायत आने के एक दिन पहले ही अस्पताल ज्वाइन किया है. यह घटना मुंबई सेंट्रल स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में घटित हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें