scorecardresearch
 

प्रेम संबंध का हुआ खुलासा तो भांजे ने खा लिया जहर, हालत गंभीर

अस्पताल प्रशासन के अनुसार दोनों अभी सीरियस कंडीशन में हैं. परिवार वालों के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध बहुत पहले से चल रहा था.

 सांकेतिक तस्वीर(फाइल फोटो) सांकेतिक तस्वीर(फाइल फोटो)

मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला का प्रेम संबंध उसके सगे भांजे से था. दोनों के प्रेम संबंध के बारे में पता चलते ही दोनों परिवारों में काफी हंगामा हुआ. अपने प्रेम संबंध का राज खुलने से आहत भांजे ने जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जब ये खबर अगले दिन लड़के की मौसी को पता चली तो उसने भी खुदकुशी करने की कोशिश की और जहर खा लिया. परिवार वालों ने उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल प्रशासन के अनुसार दोनों अभी सीरियस कंडीशन में हैं. परिवार वालों के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध बहुत पहले से चल रहा था.

परिवार वालों के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध बहुत पहले से चल रहा था. सोमवार को मौसी ने भांजे को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था. इस दौरान दोनों को परिवार वालो ने एक साथ देख लिया. हंगामा होने पर युवक ने अपने घर पर जहर खा लिया. हालांकि दोनों के परिवार वालों ने अभी तक पुलिस में किसी भी प्रकार का मुकदमा नहीं दर्ज कराया है. मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह अपनी तरफ से मामले की जांच-पड़ताल करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×