scorecardresearch
 

दिल्ली: कार चलाते वक्त मोबाइल देख रही थी लड़की, बुजुर्ग दंपति के ऊपर चढ़ा दी गाड़ी, मौत

आनन-फानन में लड़की अपनी कार से उतरी तो उसने देखा कि कार के नीचे उसकी सोसाइटी के रहने वाले बुजुर्ग दंपति पड़े थे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

लड़की ने बुजुर्ग दंपति के ऊपर चढ़ा दी कार लड़की ने बुजुर्ग दंपति के ऊपर चढ़ा दी कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में बुजुर्ग दंपति के ऊपर चढ़ा दी कार
  • दोनों की मौके पर मौत
  • कार चलाते वक्त मोबाइल देख रही थी लड़की

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-11 में एक दर्दनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया. फुटेज में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने अपनी कार से बुज़ुर्ग दंपति को कुचल दिया. पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार शाम 6:30 बजे के आसपास की है. पुलिस ने इस मामले में गाड़ी चालक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हादसे में दोनों बुज़ुर्ग दंपति की मौत हो गयी. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दंपति रविवार शाम इवनिंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे. तभी कार चालक दीपाक्षी ने अपनी कार से बुज़ुर्ग दंपति को कुचल दिया. मृतक बुज़ुर्ग शांति अरोड़ा पेशे से डॉक्टर थे. पुलिस ने बताया कि दोनों (मृतक व आरोपी) एक ही सोसाइटी में रहते हैं.

पुलिस को आशंका है कि वारदात के समय आरोपी लड़की फोन का इस्तेमाल कर रही थी. हालांकि ये जांच का विषय है. पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर ज़मानत पर छोड़ दिया है. 

हालांकि, पुलिस की शुरुआती जांच में यह पता चला है कि दीपाक्षी गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल का इस्तेमाल कर रही थी. यही वजह है कि अचानक सड़क पर सीधे चलते हुई उसकी कार लेफ्ट साइड में घूम गई, जहां दंपति वॉक कर रहे थे. जब तक दीपक्षी कार की ब्रेक लगाती, बुजुर्ग दंपति के ऊपर कार चढ़ चुकी थी.

आनन-फानन में दीपाक्षी अपनी कार से उतरी तो उसने देखा कि कार के नीचे उसकी सोसाइटी के रहने वाले बुजुर्ग दंपति पड़े थे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महिला का नाम अंजना अरोड़ा (62) और उनके पति का नाम शांति स्वरूप अरोड़ा (79) है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें