scorecardresearch
 

पटनाः कोरोना से निपटने के लिए महावीर मंदिर आया आगे, दी 1 करोड़ की राशि

महावीर मंदिर न्यास के सचिव किशोर कुणाल ने बताया कि उन्होंने सरकार से कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर संभव मदद की पेशकश की है.

फाइल फोटो-पीटीआई फाइल फोटो-पीटीआई

  • मुख्यमंत्री राहत कोष में दी गई है सहयोग राशि
  • न्यास ने कहा- हर संभव मदद के लिए तैयार हैं

बिहार में कोरोना पर काबू पाने के लिए कई संस्थाएं सरकार का सहयोग कर रही हैं. पटना के महावीर मंदिर न्यास ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की सहयोग राशि दी है. महावीर मंदिर न्यास के सचिव किशोर कुणाल ने बताया कि उन्होंने सरकार से कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर संभव मदद की पेशकश की है.

किशोर कुणाल ने कहा कि अगर सरकार उन्हें गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी देती है तो उनकी संस्था इसके लिए तैयार है. दरअसल, कोरोना को लेकर हुए लॉकडाउन से राज्य में समस्या पैदा हो गई है. लॉकडाउन होने से दैनिक मजदूर, रिक्शा चालक और तमाम ऐसे लोगों की कमाई पूरी तरह से बंद है.

LIVE: एमपी में कोरोना वायरस से पहली मौत, देश में 12 पहुंचा आंकड़ा, दिल्ली में 5 नए केस

किशोर कुणाल ने कहा कि महावीर मंदिर न्यास इससे पहले भी कई आपदाओं में सहयोग कर चुकी है और इसका उन्हें अनुभव भी है. हालांकि कोरोना वायरस से लड़ने का एक मात्र तरीका सोशल डिस्टेंसिंग है. उन्होंने कहा कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार के उपचार के लिए महावीर मंदिर न्यास ने 12 लाख की सहायता राशि दी थी.

कोरोना इफेक्ट: लोन-क्रेडिट कार्ड की EMI पर मिलेगी राहत, सरकार ने दिए संकेत

बिहार में कोरोना से लड़ने के लिए कई सांसदों ने अपने कोष से एक एक करोड़ रुपये दिए हैं. वहीं, एमएलसी देवेशचंद्र ठाकुर ने अपने 6 महीने का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का फैसला किया है, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने एक महीने का वेतन देने का फैसला किया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें