यहां भी नहीं निवारण हुआ तो...
अगर एस्कलेट करने के बाद भी आपकी शिकायत का निवारण नहीं होता है, तो आपके पास बैंकिंग लोकपाल के पास पहुंचने का विकल्प भी है. इसके लिए आप एक कोरे कागज पर अपनी शिकायत लिखकर जमा कर सकते हैं. या फिर आप ऑनलाइन ही शिकायत दर्ज कर सकते हैं. एसबीआई के मुताबिक आप बैंकिंग लोकपाल के वेब पोर्टल bankingombudsman.rbi.org.in पर पहुंच सकते हैं. हालांकि दूसरी तरफ, आप https://rbi.org.in/commonman/english/scripts/AgainstBankABO.aspx पर पहुंचकर भी अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं. (Photo: Reuters)