scorecardresearch
 

Jawa Motorcycles ने दिल्ली और गुरुग्राम में खोले 5 नए शोरूम

Jawa Motorcycles जावा ने 5 नए शोरूम दिल्ली और गुरुग्राम में खोले हैं. यहां जानें इनकी लोकेशन.

Jawa Motorcycles Jawa Motorcycles

पिछले कुछ दिनों में पुणे और बेंगलुरू में शोरूम खोलने के बाद अब जावा मोटरसाइकल्स ने दिल्ली और गुरुग्राम में अपने नए शोरूम की शुरुआत की है. यहां कुल 5 नए जावा मोटरसाइकल शोरूम की शुरुआत की गई है.

ये हैं 5 नए जावा मोटरसाइकल शोरूम-

1. झंडेवालान: खंडेलवाल मोटरक्राफ्ट, ग्राउंड फ्लोर, रानी झांसी रोड, दिल्ली

2. तिलक नगर:  क्रूज ऑटोमोटिव प्रा. लि., 4a/3 तिलक नगर, ग्राउंड फ्लोर, नई दिल्ली

3. आजाद नगर: किरत सरताज मोटर्स प्रा. लि., प्रॉपर्टी नं. 383/10, ईस्ट आजाद नगर, दिल्ली

4. गुरजनवाला टाउन: शिवान्या ऑटो प्रा. लि., A-9 गुरजनवाला टाउन पार्ट-1, दिल्ली

5. गुरुग्राम: चहल ऑटोमोबाइल्स, 93 IDC, मेहरौली रोड, ग्रुरुग्राम

इन जावा शोरूम आप ना केवल न्यू जेनरेशन Jawa और Jawa 42 को चेक कर पाएंगे बल्कि इनकी टेस्ट राइड भी कर पाएंगे. इन बाइक्स के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है. अगर आपने ऑनलाइन बुकिंग नहीं कि है तो इन शोरूम में जाकर 5,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुकिंग कर सकते हैं.

Jawa और Jawa 42 दोनों ही दो वेरिएंट- एक रियर ड्रम ब्रेक और एक रियर डिस्क ब्रेक में उपलब्ध हैं. पहला वेरिएंट फ्रंट डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल ABS के साथ और दूसरा डुअल चैनल ABS के साथ डुअल डिस्क सेटअप में मौजूद है. जावा सिंगल ABS की कीमत 1.64 लाख रुपये और डुअल ABS की कीमत 1.73 लाख रुपये रखी गई है.

वहीं जावा 42 सिंगल ABS की कीमत 1.55 लाख रुपये और डुअल ABS की कीमत 1.64 लाख रुपये रखी गई है. सारी कीमत एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं.

जावा मोटरसाइकल्स महिंद्रा मोजो बेस्ड सिंगल सिलिंडर 300cc इंजन के साथ आती हैं. ये इंजन 27 hp का पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यहां ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. बाजार में Jawa और Jawa 42 का मुकाबला Royal Enfield 350 से है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें