scorecardresearch
 

हवा में आयरन मैन जैसे गुब्‍बारे को उड़ते देखा तो गांव वालों ने समझा एलियन, मचा हंगामा

आसमान में गांव वालों ने जब एक आयरन मैन जैसी चीज को उड़ते देखा तो उनमें भय छा गया. वे उसे एलियन समझने लगे और पुलिस को इसकी जानकारी दी. बाद में पता चला कि यह तो एक गुब्‍बारा था जिसे किसी ने ऐसे ही आसमान में उड़ा दिया था. यह वाकया यूपी में ग्रेटर नोएडा के पास का है.

आयरन मैन जैसा गुब्‍बारा. आयरन मैन जैसा गुब्‍बारा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आसमान में द‍िखा आयरन मैन जैसा गुब्‍बारा
  • गांव वालेे एलि‍यन समझ कर डरे
  • पुल‍िस को बुलाया तो सामने आया सच

उत्‍तर प्रदेश के एक गांव में उस समय डर का माहौल छा गया जब गांव वालों ने आसमान में आयरन मैन के आकार की चीज को उड़ते देखा. उन्‍हें लगा कि गांव में कोई एलियन आ गया है.

पीटीआई की खबर के अनुसार, यह वाकया उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह देखने को मिला. ग्रेटर नोएडा के धनकौर कस्‍बे में एक आयरन मैन जैसा रोबोट देख‍ने को मिला जो असल में एक गैस का बलून था.

धनकौर के कई लोगों ने आयरन मैन नुमा इस गैस बलून को उड़ते देखा तो उन्‍हें वह एलियन लगा. यह बलून बाद में भट्टा पारसौल गांव के पास की नहर में गिरा. जिन लोगों ने भी स्‍पॉट पर जाकर देखा, उन्‍हें वह एलियन की तरह  लगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस अफसर अनिल कुमार पांडे के अनुसार, एक हवा से भरा गुब्‍बारा आसमान में उड़ते हुए एक नहर में गिरकर झाड़ियों में फंस गया था. पानी की वजह से वह हिल रहा था और उसका शेप भी हॉलीवुड फिल्‍म के कैरेक्‍टर आयरन मैन की तरह था. इस वजह से लोगों में डर का माहौल फैल गया और वे लोग इसे एलियन समझने लगे.

बाद में जब इस गुब्‍बारे की गैस निकली तो सारा मामला साफ हो गया. यह किसी के लिए भी नुकसानदायक नहीं था. 

यह भी पढ़ेेंं :     

आयरन मैन से हैरी पॉटर तक, नशे की लत से छुटकारा पाकर सुपरस्टार बने ये एक्टर

पीली बिकिनी पहनाकर उड़ाया मेयर सादिक खान का बलून

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें