scorecardresearch
 

Xiaomi ने जारी किया नए वायरलेस हेडफोन का टीजर, जानें खास बातें

शाओमी भारत में 15 जुलाई को अपने नए वायरलेस हेडफोन को लॉन्च करने जा रहा है. यहां जानें इसमें क्या कुछ होगा खास.

Credit: Xiaomi India Twitter Credit: Xiaomi India Twitter

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज शाओमी ने भारत में अपने एक नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए टीजर जारी किया है. अगर आप सोच रहें है कि ये अपकमिंग Redmi K20 सीरीज है तो इस बार आप गलत हैं. इस बार शाओमी ने अपने जिस लेटेस्ट प्रोडक्ट को टीज किया है वो मी सुपरबेस वायरलेस हेडफोन है. कंपनी ने हेडफोन के टीजर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

शाओमी ने ट्विटर पर जारी किए गए टीजर में अपकमिंग हेडफोन के कुछ फीचर्स और सबसे महत्वपूर्ण लॉन्चिंग डेट की जानकारी दी है. यहां हेडफोन की तस्वीर भी जारी की गई है, जहां इसके ओवरऑल डिजाइन को देखा जा सकता है. आपको बता दें कुछ समय पहले कंपनी ने Mi Beard Trimmer को भी भारत में लॉन्च किया था.

Mi Superbass Wireless हेडफोन की बात करें तो टीजर के मुताबिक भारत में इस हेडफोन को 15 जुलाई (मिडनाइट) को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग के लिए ऐमेजॉन इंडिया के साथ साझेदारी की है, ऐसे में इसे ऐमेजॉन प्राइम डेज सेल के दौरान लॉन्च किया जाएगा. यानी इच्छुक ग्राहक शाओमी की वेबसाइट या ऐमेजॉन इंडिया का रूख कर सकते हैं. फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. लेकिन माना जा सकता है कि इसकी कीमत काफी कम होगी, क्योंकि शाओमी क्वालिटी प्रोडक्ट्स बजट में उपलब्ध कराने के लिए पॉपुलर है.

अपकमिंग Mi Superbass Wireless Headphones के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो टीजर के मुताबिक इसमें 40mm डायनैमिक ड्राइवर्स मिलेंगे. साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि इस हेडफोन में 20 घंटे की बैटरी बैकअप मिलेगी. साथ ही शाओमी ने ये भी जानकारी दी है कि इस हेडफोन को बेस लवर्स के लिए बनाया गया है. कंपनी का दावा ये भी है कि इसमें बेहतर रेंज और फास्ट कनेक्टिविटी भी मिलेगी. उम्मीद है कि कंपनी इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दे सकती है. जारी टीजर में हेडफोन की तस्वीर देखी जा सकती है, जिसमें ये रेड और ब्लैक फिनिशिंग में दिखाई दे रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें