scorecardresearch
 

1,299 रुपये में Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Band 3i, जानें क्या है खास

Xiaomi Mi Band 3i भारत में लॉन्च हो चुका है. ये वॉटर रेजिस्टेंट है और इसके साथ 20 दिन की बैटरी बैकअप का दावा किया गया है.

Xiaomi Mi Smart Band 3i Xiaomi Mi Smart Band 3i

  • Mi Smart Band 3i में 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस दिया गया है.
  • कंपनी ने 20 दिन बैटरी बैकअप का दावा किया है.

चीनी कंपनी Xiaomi ने भारत में नया स्मार्ट बैंड लॉन्च किया है. ये Mi Band HRX का अगला वर्जन है और इसे Mi Smart Band 3i का नाम दिया गया है. इसकी कीमत 1,299 रुपये है और इसके लिए प्री ऑर्डर्स शुरू हो चुके हैं. कंपन की ऑफिशिल वेबसाइट से इसे प्री ऑर्डर किया जा सकता है.

शाओमी ने कहा है कि Mi Band 3i खास तौर पर भारतीय कस्टमर्स के लिए बनाया गया है. इस Mi Band 3i फिटनेस बैंड में 1.9cm की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन में टच सपोर्ट भी है.  

Mi Smart Band 3i की बैटरी लाइफ के बारे में कंपनी ने कहा है कि इशमें 110mAh की बैटरी है जो 20 दिन का बैकअप देगी. इससे पहले वाले वेरिएंट में 70mAh की ही बैटरी दी गई थी. 

Mi Smart Band 3i में स्टैंडर्ड मी बैंड जैसे ही सभी फीचर्स दिए गए हैं. इनमें स्टेप्स और कैलरी ट्रैकिंग से लेकर नोटिफिकेशन फीचर्स शामिल हैं. इसे आप किसी भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि इसमें Find Device का भी एक ऑप्शन दिया गया है. इस फीतर के तहत पेयर्ड फोन को ढूंढ सकते हैं.

Mi Smart Band 3i  5ATM तक वॉटर रेजिस्टेंट है. यानी इसे 50 मीटर डेप्थ तक 10 मिनट तक रखा जा सकता है. आप इसे पहन कर नहा सकते हैं या फिर स्विमिंग भी कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें