scorecardresearch
 

13 नवंबर को लॉन्च हो रहा है फोल्डेबल डिस्प्ले वाला Moto RAZR

Moto Razr की वापसी होने वाली है, लेकिन इस बार ये पूरी तरह से बदला हुआ होगा और डिस्प्ले फोल्डेबल होगी.

Moto RAZR 2019 कॉन्सेप्ट Moto RAZR 2019 कॉन्सेप्ट

Moto Razr एक समय में काफी पॉपुलर हैंडसेट था. अब ये फोन वापसी कर रहा है. अलग तरीके से. पहले ये फ्लिप फोन था, लेकिन अब ये फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा. काफी समय से इस फोन को लेकर चर्चा थी और अब 13 नवंबर को ये स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Lenovo ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं. 13 नवंबर को कैलिफोर्निया में इवेंट आयोजित किया जा रहा है और इस दौरान कंपनी Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. फिलहाल मार्केट में दो बड़े फोल्डेबल स्मार्टफोन्स हैं. Galaxy Fold और Huawei Mate X.

इसी साल मोटोरोला के वाइस प्रेसिडेंट ने कन्फर्म कर दिया था कि कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है.  सीनेट द्वारा शेयर किए गए Moto Razr के मीडिया इन्वाइट में Reinvented icon को हाईलाईट किया गया है यानी कंपनी Moto Razr को फिर से नए अवतार में लाने की तैयारी कर चुकी है.  

मोटोरोला ने अब तक Foldable Razr के बारे में और ज्यादा कुछ नहीं बताया है. हालांकि काफी समय से लीक्स और रेंडर से ये अंदाजा हो चुका है ये स्मार्टफोन कैसा दिखेगा और इसमें क्या खास होगा. इस स्मार्टफोन में डुअल डिस्प्ले दिया जाएगा और इसमें Invisible हिंज दिया जाएगा जैसा Galaxy Fold में देखने को मिलता है.

रिपोर्ट के मुताबिक Moto RAZR 2019 में Qualcomm Snapdragon 710  प्रोसेसर दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स लॉन्च हो सकते हैं. एक वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB मेमोरी होगी, जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जाएगी.

जाहिर है Moto RAZR फैंस को दुनिया भर में इसका इंतजार है और भारत में भी ये पॉपुलर था, इसलिए देखना दिलचस्प होगा इसे कंपनी भारत में कब लॉन्च कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें