scorecardresearch
 

अब हर SMS पर पैसे देगा BSNL, ऑफर को ऐसे करें ऐक्टिवेट

BSNL ने कॉलिंग कैशबैक के बाद अब टेक्स्ट मैसेज करने पर भी कैशबैक देने का ऐलान किया है.  हर टेक्स्ट मैसेज पर 6 पैसे दिए जाएंगे. 

Representational Image Representational Image

  • BSNL कस्टमर्स को अब मैसेज के भी मिलेंगे पैसे.
  • इससे पहले कंपनी ने कॉलिंग पर कैशबैक का किया था ऐलान.

कुछ समय पहले BSNL ने ऐलान किया था कि हर पांच मिनट की गई कॉलिंग पर 6 पैसे का कैशबैक मिलेगा. अब BSNL ने एक नया ऐलान किया है. इस बार कंपनी ने SMS करने पर कैशबैक देने की बात की है. अब कंपनी अपने कस्टमर्स को SMS के बदले 6 पैसे का कैशबैक देगी.

ये कैशबैक यूजर्स को BSNL के फोन नंबर से SMS करने पर मिलेगा. हालांकि इस ऑफर को पाने के लिए आपको सर्विस ऐक्टिवेट करानी होगी. इसे आप एसएमएस के जरिए करा सकते हैं.

ऑफर को ऐक्टिवेट करने के लिए एक मैसेज करना होगा. कंपोज मैसेज में ‘ACT 6 paisa’ लिख कर आपको 9478053334 पर सेंड करना है. सेंड करने के बाद आपको हर मैसेज भेजने पर 6 पैसे का कैशबैक मिलना शुरू हो जाएगा.

कंपनी ने कहा है कि ये ऑफर लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर के लिए ही है. ये ऑफर 31 दिसंबर 2019 तक के लिए है. अगर बात करें कॉलिंग में कैशबैक की तो यहां ये ऑफर वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और FTTH के लिए उपलब्ध हैं. कैशबैक यूजर्स के अकाउंट में ऐड कर दिए जाएंगे.

बीएसएनल से जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक अब 1 दिसंबर से कंपनी अपने टैरिफ की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है. बीएसएनल ही नहीं, बल्कि दूसरी सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ अगले महीने से बढ़ा देंगी. फिलहाल ये साफ नहीं है कि  टैरिफ रेट में कितनी बढ़ोतरी की जाएगी.

गौरतलब है कि पिछले महीने रिलायंस जियो ने हर मिनट नॉन जियो कॉलिंग केलिए 6 पैसे लेने का ऐलान किया था. इसके बाद ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने 6 पैसे वाला ये प्लान लॉन्च किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें