scorecardresearch
 

BSNL के अब इन प्लान्स में मिलेगा फ्री Amazon प्राइम मेंबरशिप

पहले BSNL द्वारा 790 रुपये से ऊपर के मंथली ब्रॉडबैंड प्लान्स में ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था. अब कंपनी 399 रुपये से ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर भी ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रही है.

Photo For Representation Photo For Representation

  • ऐमेजॉन प्राइम के एनुअल सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है
  • BSNL के ब्रॉडबैंड प्लान 99 रुपये से शुरू होते हैं

ग्राहकों को बंडल सर्विसेज ऑफर करने के लिए ढेरों ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स काफी एग्रेसिव तरीके से OTT कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथ साझेदारी कर रहे हैं. Airtel फिलहाल बेस्ट ISP है, क्योंकि कंपनी अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और ZEE5 सब्सक्रिप्शन देती है.  

पिछले साल सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ऐमेजॉन प्राइम के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी. इस साझेदारी के साथ कंपनी पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को ऐमेजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही थी. पहले BSNL द्वारा 790 रुपये से ऊपर के मंथली ब्रॉडबैंड प्लान्स में ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था. अब कंपनी 399 रुपये से ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर भी ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रही है.

नए ऐमेजॉन प्राइम ऑफर के जरिए कंपनी का टारगेट जियोफाइबर से मुकाबला करना है. याद के तौर पर बता दें जब कंपनी ने पहली बार ऐमेजॉन प्राइम से साझेदारी की थी, तब कंपनी 749 रुपये से ऊपर के प्लान्स में फ्री सब्सक्रिप्शन देती थी. बाद में इसका विस्तार 499 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स में किया गया. वहीं अब कंपनी ने इस ऑफर को 399 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स में देना शुरू कर दिया है.

BSNL देश की एक बड़ी ब्रॉडबैंड कंपनी है. कंपनी के पास 99 रुपये की शुरुआती कीमत से काफी सारे प्लान्स हैं. हालांकि कंपनी के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान्स की शुरुआत 849 रुपये से होती है. इसमें 50 Mbps की स्पीड और 600GB डेटा की लिमिट मिलती है. वहीं एक साल के ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है. इसमें प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, फ्री प्रोडक्ट शिपिंग और एक्सक्लूसिव डील्स का अर्ली ऐक्सेस मिलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें