scorecardresearch
 

स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट सीरीज तक क्रिकेट से रहेंगे दूर

ब्रॉड वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भोजनकाल के बाद मैदान पर जाते वक्त पवेलियन की सीढ़ियों से गिर गए थे. इसी कारण उनकी पुरानी एड़ी को चोट वापस उभर आई है.

स्टुअर्ट ब्रॉड स्टुअर्ट ब्रॉड

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नवंबर में होने वाली एशेज टेस्ट सीरीज तक आराम करने की सलाह दी गई है.

ब्रॉड वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भोजनकाल के बाद मैदान पर जाते वक्त पवेलियन की सीढ़ियों से गिर गए थे. इसी कारण उनकी पुरानी एड़ी को चोट वापस उभर आई है. यह चोट तो गंभीर नहीं थी लेकिन फिर भी ब्रॉड को आराम की सलाह दी गई है. ऑस्ट्रेलिया के साथ एशेज से पहले टीम मैनेजमेंट अपने इस स्टार गेंदबाज को फिट रखना चाहती हैं.

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रॉड का मंगलवार की रात को स्कैन हुआ था. जिसके बाद उन्हें भरपूर आराम करने को कहा गया है. हालांकि स्कैन में किसी तरह की गंभीर बात सामने नहीं आई है, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें मैदान से दूर रहने को कहा गया है.

ब्रॉड ने कहा, "यह बेहद बुरा था. मैं स्पाइक पहन कर बाहर आ रहा था तभी मेरा पांव फिसला और मैं गिर गया. मैंने उस समय जेम्स एंडरसन से कहा कि मुझे लगता है कि मेरे टखने में चोट लग गई है. पूरी दोपहर में यह परेशान करता रहा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें