scorecardresearch
 

पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएगा साउथ अफ्रीका, बताई ये वजह

साउथ अफ्रीका ने खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन का हवाला देकर भारत दौरे के बाद अगले महीने प्रस्तावित तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए पाकिस्तान दौरे को रद्द कर दिया.

South Africa have ruled out participation in a proposed T20 series in Pakistan (Twitter) South Africa have ruled out participation in a proposed T20 series in Pakistan (Twitter)

दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इनकार किया है. उसने खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन का हवाला देकर भारत दौरे के बाद अगले महीने प्रस्तावित तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए पाकिस्तान दौरे को रद्द कर दिया.

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक इस दौरे का आयोजन बाद में किसी ऐसे समय किया जाएगा, जो क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के लिए उपयुक्त हो.

दक्षिण अफ्रीका को भारत दौरे पर 12 से 18 मार्च तक तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलने के बाद पाकिस्तान का दौरा करना था, जहां रावलपिंडी में उसे तीन टी20 मैचों की सीरीज में भाग लेना था.

दक्षिण अफ्रीका की टीम इंग्लैंड से चार मैचों की टेस्ट और तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद अब टी20 सीरीज खेल रही है. टीम को इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी है, जहां तीन मैचों की वनडे सीरीज के अलावा इतने ही टेस्ट मैच खेले जाने है.

इस सीरीज के आखिरी मैच और भारत दौरे पर खेले जाने वाले पहले मुकाबले के बीच एक सप्ताह से भी कम समय है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें