scorecardresearch
 

PAK vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ 'आलसीपन' में OUT हुए शोएब मलिक, ट्विटर पर लगी क्लास...Video

पाकिस्तान और बांग्लादेश टीम के बीच 19 नवंबर को सीरीज का पहला टी-20 मैच खेला गया. मैच में पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक 3 बॉल में बिना खाता खोले लेजी तरीके से रनआउट हो गए. जानिए सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या रिएक्शन दिया...

X
Shoaib malik (Twitter)
Shoaib malik (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शुक्रवार को बांग्लादेश-पाकिस्तान के बीच टी-20 हुआ
  • पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 4 विकेट से हराया
  • शोएब मलिक बिना खाता खोले लेजी तरीके से रनआउट

Ban Vs Pak, Shoaib Malik: इन दिनों पाकिस्तान टीम बांग्लादेश दौरे पर है. यहां दोनों टीम के बीच 19 नवंबर को सीरीज का पहला टी-20 मैच खेला गया. इसमें पाकिस्तान टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज की. मैच काफी रोमांचक था, मैच में एक समय बांग्लादेश के भी जीतने के चांस लग रहे थे लेकिन अंत में पाकिस्तान जीत गया. 

इसी मैच में एक ऐसा वाकया भी हुआ, जिसने पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. 

दरअसल, मैच में 128 रन का टारगेट चेज करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी. टीम ने 23 रन ही तीन बड़े विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शोएब मलिक से टीम को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वे 3 बॉल खेलकर बिना कोई रन बनाए ही पवेलियन लौट गए. 22 साल क्रिकेट खेलने वाले शोएब जिस अंदाज में रनआउट हुए हैं वह फैंस को रास नहीं आ रहा है.

 

इस तरह रनआउट हुए शोएब

पाकिस्तानी पारी के 5वें ओवर की आखिरी बॉल पर शोएब ने बॉल को डिफेंस किया था, लेकिन बॉल बल्ले से लगकर विकेटकीपर नुरुल हसन के हाथों में चली गई. इसी दौरान शोएब ने रन लेने की कोशिश की, लेकिन वापस लौट आए.

इसी दौरान शोएब ने क्रीज में बैट नहीं रखा था और हवा में लहराने लगे थे, तभी नुरुल इस मौके को नहीं चूके और तुरंत रनआउट कर दिया. शोएब चाहते तो आराम से बैट क्रीज में रखकर बाद में हवा में लहरा सकते थे, लेकिन आलसीपन कहें या लापरवाही, वे अपना विकेट गंवा बैठे.

 

इस तरह रोमांचक मैच में जीता पाकिस्तान

मैच में बांग्लादेश टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 127 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान टीम ने 6 विकेट गंवाकर 132 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया.

मैच में एक समय पाकिस्तान ने 96 रन पर 6 विकेट गंवा दिए थे. यहां से टीम को जीत के लिए 19 बॉल पर 32 रन की जरूरत थी. यहां से मैच फंसता हुआ दिख रहा था, लेकिन शादाब खान ने 10 बॉल पर 21 रन और मोहम्मद नवाज ने 8 बॉल पर 18 रन बनाते हुए मैच ही पलट दिया.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें