scorecardresearch
 

IPL: शिखर के काम न आया मिसेज धवन का चियर, देखिए VIDEO

शिखर ने तीसरे ओवर में जयदेव उनादकट को मिडविकेट के ऊपर से छक्का जमाया. गेंद स्‍टैंड्स में जाकर गिरी. इस मैच को देख रहीं धवन की पत्‍नी आयशा मुखर्जी खड़ी होकर छक्‍के का इशारा करने लगीं.

X
मिसेज धवन मिसेज धवन

शिखर धवन जब अपनी लय में होते हैं, जो उन्हें रोकना आसान नहीं. आईपीएल सीजन 10 के 44वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक समय पूरी तरह से हावी दिख रही थी. वह 149 के छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी थी. शिखर धवन ने भी जोशीले अंदाज में अपनी पारी शुरू की .

शिखर ने तीसरे ओवर में जयदेव उनादकट को मिडविकेट के ऊपर से छक्का जमाया. गेंद स्‍टैंड्स में जाकर गिरी. इस मैच को देख रहीं धवन की पत्‍नी आयशा मुखर्जी खड़ी होकर छक्‍के का इशारा करने लगीं. लेकिन उनका यह चियर इस बार धवन के काम न आया. वे 19 रन बनाकर बेन स्टोक्स की गेंद पर बोल्ड हो गए. आखिरकार हैदराबाद की टीम 12 रनों से यह मैच गंवा बैठी. इसके वीडियो को जबरदस्त लाइक्स मिले हैं.

शिखर धवन आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश आयशा मुखर्जी को पहली ही नजर में भा गई थीं. दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी. इस प्यार को 'टर्बनेटर' हरभजन सिंह ने अंजाम तक पहुंचाया. दरअसल, आयशा हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंड थीं. उन्होंने ही सबसे पहले शिखर को आयशा की तस्वीरें दिखाई थीं. तस्वीर देखते ही शिखर को आयशा पंसद आ गईं और हरभजन ने शिखर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने को कहा था.

उसके बाद इन फेसबुक पर दोनों की चैट शुरू हो गई. आयशा शिखर से उम्र में 10 साल बड़ी हैं. दोनों के बीच जब प्यार बढ़ा, तो दोनों ने शादी का फैसला किया. शिखर की ये यह पहली शादी है, जबकि आयशा की यह दूसरी शादी रही. आयशा को पहली शादी से दो बेटियां हैं. शिखर से उन्हें एक बेटा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें