scorecardresearch
 

Virat Kohli IND vs AUS: जब विराट कोहली से मिले Ashneer Grover, फैन्स से पूछा दिलचस्प सवाल

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और भारत-पे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर की मुलाकात हुई. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए थे और महज 2 रन बनाकर चलते बने थे. उनका विकेट नाथन एलिस ने लिया था. भारत को भी उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी,

X
विराट कोहलीस और अशनीर ग्रोवर(@Twitter) विराट कोहलीस और अशनीर ग्रोवर(@Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और भारत-पे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर की मुलाकात हुई. मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए अशनीर ग्रोवर ने कोहली को नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. 

बेन स्टोक्स को लेकर एक कॉमन पैशन रखने वाले दिल्ली के लड़के क्या चर्चा कर सकते हैं? कोहली को नागपुर मैच के लिए शुभकामनाएं.' बता दें कि अशनीर ग्रोवर भी कोहली की तरह दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं. वहीं, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लिश टेस्ट टीम के मौजूदा कप्तान हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी 20 मैच में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए थे और महज 2 रन बनाकर चलते बने थे. उनका विकेट नाथन एलिस ने लिया था. भारत को भी उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. उस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए  हार्दिक पंड्या के नाबाद 71 रनों की बदौलत  208 रनों का स्कोर बनाया था. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कैमरन ग्रीन के अर्धशतक की बदौलत आराम से टारगेट हासिल कर लिया.

मार्च में भारत-पे से अलग हो गए थे अशनीर

अशनीर ग्रोवर ने भारत-पे के साथ हुए विवाद के चलते इसी साल मार्च में कंपनी छोड़ दी थी. उन्होंने कंपनी के मैनेजमेंट खासतौर से सीईओ सुहैल समीर और चेयरमैन रजनीश कुमार पर अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया था. वहीं, भारत-पे प्रबंधन ने अशनीर ग्रोवर और उनके परिवार पर कंपनी में वित्तीय धोखाधड़ी का आरोप मढ़ा था.

कोहली से अच्छे प्रदर्शन की आस

उधर, विराट कोहली की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में उनका काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है. विराट कोहली ने अब तक 20 मुकाबलों में 55.38 की औसत से 720 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सात अर्धशतक निकले हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में किंग कोहली का बेस्ट स्कोर नाबाद 90 रन रहा है. ऐसे में दूसरे टी20 में विराट कोहली शानदार खेल दिखाना चाहेंगे.

एशिया कप में जड़ा था शतक

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन भले ही खराब रहा था, लेकिन स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के लिए यह टूर्नामेंट काफी खास रहा. कोहली एशिया कप के जरिए अपने शतक का सूखा खत्म करने में कामयाब रहे थे. इसी कड़ी में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कोहली ने 61 गेंदों पर नाबाद 122 रन बना डाले थे. इससे पहले कोहली ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बनाया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें