scorecardresearch
 

चोटिल रहाणे हुए टीम से बाहर, मनीष पांडे को मिली जगह

'बीसीसीआई की स्वास्थ्य टीम ने बताया है कि अजिंक्य रहाणे की उंगली में फ्रैक्चर है और वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला के बाकी के दोनों मैच से बाहर हो गए हैं. रहाणे को सुबह अभ्यास सत्र में गेंद से चोट लगी थी.

चोटिल रहाणे टीम से बाहर चोटिल रहाणे टीम से बाहर

वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मैदान पर उतरने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को एक और झटका लगा है. मेजबान टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को बयान जारी कर यह जानकारी दी.

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि स्वास्थ्य टीम ने बताया है कि अजिंक्य रहाणे की उंगली में फ्रैक्चर है और वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला के बाकी के दोनों मैच से बाहर हो गए हैं. रहाणे को सुबह अभ्यास सत्र में गेंद से चोट लगी थी. बयान में कहा गया है कि रहाणे की जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है'.

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घुटने में भी चोट है, वह गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं, इस पर फैसला सुबह मैच से पहले ही लिया जाएगा. शमी की चोट को देखते हुए शार्दुल ठाकुर को टीम में शमिल किया गया है.

बीसीसीआई ने कहा कि मोहम्मद शमी के घुटने में चोट है, स्वास्थ्य टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है. चौथे टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की शुरुआत से पहले लिया जाएगा.

गौरतलब है कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत 2-0 से आगे है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें