scorecardresearch
 
क्रिकेट

खराब फॉर्म से गुजर रहा ये स्टार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, फैंस ने पत्नी को दी धमकी

Aaron Finch wife violence threats
  • 1/6

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर के कप्तान और ओपनर एरॉन फिंच खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले. उन्होंने दो मैचों में सिर्फ 13 रन बनाए. फिंच के खराब प्रदर्शन से फैंस में नाराजगी है. 
 

 Aaron Finch wife violence threats
  • 2/6

एरॉन फिंच के खराब प्रदर्शन के कारण उनकी पत्नी एमी फिंच को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें अपशब्द कह रहे हैं. एक प्रशंसक ने फिंच की पत्नी को गाली दी और कहा कि एरॉन से कह दो कि वह टी20 की कप्तानी छोड़ दे. उसके कारण मैं बर्बाद हो गया हूं.
 

 Aaron Finch wife violence threats
  • 3/6

एमी फिंच ने कहा कि इस तरह की बातें स्वीकार नहीं की जा सकती. मेरे पति रन बनाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. इस तरह की बातें मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह हैं, लेकिन सबसे खराब नहीं. 
 

Aaron Finch wife violence threats
  • 4/6

एरॉन फिंच की पत्नी ने कहा कि पहले भी इस तरह की चीजें होती रही हैं, पर पहली बार मुझे और मेरी फैमिली को टारगेट किया गया है. मैं इस तरह की चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकती. 

Aaron Finch wife violence threats
  • 5/6

आईपीएल में नहीं बिके एरॉन फिंच

बता दें एरॉन फिंच का बल्ला पिछले कुछ मैचों से खामोश रहा है. आईपीएल 2020 के सीजन में तो फिंच फ्लॉप रहे थे. उनके खराब प्रदर्शन का असर आईपीएल के 2021 के ऑक्शन में भी दिखा है. उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. आईपीएल के अलावा बिग बैश लीग में भी फिंच कुछ खास नहीं कर सके थे. 

Aaron Finch wife violence threats
  • 6/6

फिंच का टी-20 रिकॉर्ड देखें तो उन्होंने 68 टी20 इंटरनेशनल में 2 शतक और 12 अर्धशतक के साथ 2162 रन बनाए हैं. ओवरऑल टी20 में उन्होंने 316 मैच खेले हैं और 9534 रन बनाए हैं.