scorecardresearch
 

स्पेशल रिपोर्ट

ड्रग्स का सीन, फंस गईं ये तीन! क्या सामने आएगा सच?

26 सितंबर 2020

दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट सामने आने के घंटों बाद दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के सामने चुप्पी तोड़ी. लेकिन चुप्पी तोड़ते ही वो फंस गईं. क्योंकि यहां डायलॉग दीपिका को पहले से लिखे हुए नहीं मिले थे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सख्त सवाल ड्रग्स को लेकर थे. दीपिका ने कई कबूलनामे किए, तो कई जवाबों से एनसीबी संतुष्ट नहीं हुई. दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों ने पूछताछ के लिए बाकायदा प्लानिंग की थी. एक ही दिन दोनों से पूछताछ हुई. एनसीबी ने आमने सामने बिठाकर पूछताछ की. दीपिका ने ये तो कबूल कर लिया कि उन्होंने करिश्मा से ड्रग वाली चैट की थी, लेकिन खुद ड्रग लेने की बात से साफ इनकार कर दिया. देखिए स्पेशल रिपोर्ट.

दीपिका, सारा, श्रद्धा से NCB की पूछताछ, खुलेंगे ड्रग्स के राज!

25 सितंबर 2020

मुंबई में कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के गेस्ट हाउस के सामने बड़ी हलचल रहने वाली है क्योंकि बॉलीवुड की तीन बड़ी हीरोइन से ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी पूछताछ करेगी. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स को लेकर सवाल दागे जाएंगे. बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन कल ही गोवा से मुंबई लौटीं हैं, तो सारा अली खान भी गोवा से मुंबई लौट आयी हैं. श्रद्धा कपूर से भी ड्रग्स को लेकर एनसीबी के सवाल तैयार हैं. देखें स्पेशल रिपोर्ट.

रणवीर संग दीप‍िका मुंबई के ल‍िए रवाना, एयरपोर्ट पर हाथ थामे आए नजर

24 सितंबर 2020

ड्रग्स मामले में ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी. दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो कल यानी शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी. वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी. दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई के ल‍िए रवाना हो चुकी हैं. दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी हैं. रणवीर एयरपोर्ट पर दीपिका का हाथ थामे आए नजर. एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा है. उनके घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

पकड़ी गई दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट्स! देखें स्पेशल रिपोर्ट

22 सितंबर 2020

दीपिका पादुकोण ने बहुत पहले ही कहा था कि वो डिप्रेशन की मरीज हैं और इसकी दवा भी लेती हैं. ये दवा ड्रग्स तक पहुंच जाएगी, किसी ने सोचा भी नहीं था. दीपिका पादुकोण आखिर कैसे बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन से जुड़ीं. किसके जरिए उन्हें मिलती थी ड्रग? कैसे दीपिका के मुंह ड्रग लग गया. दीपिका ड्रग्स लेती हैं, ये खुलासा हुआ तो एनसीबी की जांच सीधे बॉलीवुड की इस KWAN कंपनी तक पहुंच गई. जो बॉलीवुड के बड़े-बड़े और नामचीन सितारों के काम का मैनेजमेंट करती है. अब एनसीबी KWAN का कच्चा चिट्ठा खंगाल रही है.ये पता लगाने की कोशिश कर रही है, क्या बॉलीवुड में KWAN से ड्रग कार्टल चल रहा है. देखें स्पेशल रिपोर्ट, अंजना ओम कश्यप के साथ.

स्पेशल रिपोर्ट: सुशांत की ड्रग्स मंडली बेनकाब! NCB के घेरे में दिग्गज

21 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग कनेक्शन में बॉलीवुड के बड़े नाम आ रहे हैं. अब अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के साथ साथ फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया है. एनसीबी इन चारों सिलिब्रिटीज को कभी भी समन भेज सकता है. सुशांत सिंह राजपूत का फार्म हाउस मुंबई से 115 किलोमीटर दूर पावना में था. पावना डैम के पास ही एक आईलैंड था, जहां सुशांत सिंह राजपूत और उनके साथी अक्सर पार्टी करने जाते थे. पावना डैम के बोटमैन ने एनसीबी को लिखित बयान दिया है, जिसमें उसने बताया है कि सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर आईलैंड पर पार्टी करने जाते थे. इन पार्टियों में शराब और ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल होता था. क्या अब दिग्गजों पर गिरेगी गाज? देखें स्पेशल रिपोर्ट, अंजना ओम कश्यप के साथ.

सुशांत केस: बॉलीवुड की ड्रग्स कंपनी क्यों नहीं आती सितारों को नजर?

19 सितंबर 2020

कभी एंटरटेनमेंट के नाम पर तो कभी अभिव्यक्ति के नाम पर. बॉलीवुड को हर बात की आजादी चाहिए. लेकिन बॉलीवुड में आरोप का एक भी छींटा गिरता है तो इसे फिल्म जगत थाली में छेद के तौर पर लेता है. अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर क्या-क्या नहीं किया जाता है बॉलीवुड में? अभद्र गाने लिखे जाते हैं, अभद्र भाषा बोली जाती है. अगर बॉलीवुड पर हल्की सी कोई तल्खी दिखा दे तो थाली में छेद हो जाता है. उड़ता पंजाब पर कोई सरकार आक्षेप कर दे तो हंगामा हो जाता है लेकिन उड़ते बॉलीवुड की जांच नहीं हो सकती है. क्या बॉलीवुड से सवाल पूछना मना है? देखिए खास शो, श्वेता सिंह के साथ.

स्पेशल रिपोर्ट: सुशांत-रिया का नया वीडियो आया सामने

18 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो से कई सुराग मिलने की उम्मीद हैं. जांच एजेंसियां कर रही हैं पड़ताल. वीडियो में दिखाई दे रहा है एक तीसरा शख्स. बोर्ड पर सुशांत ने उस शख्स का नाम लिखा एके. वीडियो में रिया चक्रवर्ती, सुशांत और तीसरे शख्स की हो रही है बातचीत. बैकग्राउंड में गाना बजने की वजह से बातचीत की आवाज साफ नहीं सुनाई दे रही है. सामने आई सुशांत के बैंक अकाउंट की एक्सक्लूसिव डिटेल. 8 जून 2020 से लेकर 13 जून के बीच सुशांत के अकाउंट से हुआ लाखों रुपए का ट्रांजेक्शन. देखिए स्पेशल रिपोर्ट.

किसके लिए सजती है बॉलिवुड की 'थाली'? देखें स्पेशल रिपोर्ट

17 सितंबर 2020

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर छिड़ी महाभारत कम होने का नाम ही नहीं ले रही. संसद में जया बच्चन और रविकिशन के बीच थाली का जो संग्राम छिड़ा था, उस पर बॉलीवुड दो फाड़ हो गया है. जया प्रदा, कंगना रनौत, रूपा गांगुली, रणदीप शौरी जैसे सितारे रवि किशन के साथ आ खड़े हुए हैं, जबकि हेमा मालिनी, तापसी पन्नू, मनोज वाजपेयी, उर्मिला मातोंडकर, दीया मिर्जा और स्वरा भास्कर जया बच्चन के साथ हैं. ड्रग्स को लेकर सिर्फ बॉलीवुड ही दो फाड़ नहीं हुआ है, सोशल मीडिया भी दो फाड़ हो चुका है. जया बच्चन के समर्थन पर अमिताभ बच्चन तक ट्रोल हो चुके हैं. आज सोशल मीडिया पर जया बच्चन, अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. देखें स्पेशल रिपोर्ट.

बॉलीवुड में उड़ता ड्रग्स का अंधाधुंध धुआं! देखें स्पेशल रिपोर्ट

16 सितंबर 2020

क्या बॉलीवुड में ड्रग्स की बात करने का मतलब थाली में छेद करना है? उस ड्रग्स से गंदी हुई थाली की सफाई जरूरी है? रवि किशन के उठाए सवाल पर जया बच्चन के जवाब को लेकर बॉलीवुड बंट गया है. एक खेमा मानता है कि ड्रग्स की बात बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए की जा रही है. दूसरा खेमा कहता है कि ड्रग्स की गंदगी को साफ करने के लिए थाली में छेद करना जरूरी है. ड्रग्स पर बॉलीवुड में स्टार वार छिड़ा है. सुशांत की मौत से शुरु हुई ड्रग्स की कहानी अब बड़े-बड़े सितारों के नाक की लड़ाई में बदल गई है. पूरा बॉलीवुड बंट गया है. देखिए स्पेशल रिपोर्ट.

स्पेशल रिपोर्ट: सुशांत की ड्रग्स पार्टियों में आते थे कौन-कौन से सितारे?

15 सितंबर 2020

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर छिड़ गई है, अब तक की सबसे बड़ी जंग. कंगना रनौत बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाते हुए फिल्म इंडस्ट्री को गटर बता दिया तो लड़ाई संसद तक चली आई. बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर पहले बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन भड़के, तो उसके जवाब में जया बच्चन ने भी संसद में रवि किशन और कंगना पर चढ़ाई कर दी. वहीं दूसरी तरफ यह बात सामने आई है सुशांत की ड्रग्स पार्टी में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसे सितारे भी शामिल होते थे. देखिए स्पेशल रिपोर्ट, अंजना ओम कश्यप के साथ.