scorecardresearch
 

देश तक

ड्रग्स केस: पूछताछ का पहला राउंड खत्म, जारी है जांच

26 सितंबर 2020

पूछताछ खत्म हुई है लेकिन क्या मुसीबत की शुरुआत हुई है? मुंबई में ड्रग्स केस में टॉप की 3 हीरोइन की आज एनसीबी के सामने पेशी हुई. दीपिका पादुकोण से सबसे पहले सुबह 10 बजे से पूछताछ शुरु हुई. साढ़े 5 घंटे के बाद दोपहर करीब साढ़े 3 बजे पूछताछ खत्म हुई. सारा अली खान से भी दोपहर 1 बजे पूछताछ शुरु हुई थी जो शाम करीब पौने 6 बजे खत्म हुई. श्रद्धा कपूर से भी दोपहर 12 बजे से पूछताछ चल रही थी जो शाम 6 के आसपास जाकर पूरी हुई. दीपिका से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ चल रही थी जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी दफ्तर में सवाल जवाब किए जा रहे थे. कुछ देर पहले ही एनसीबी ने कुछ देर पहले बताया कि आज किसी भी हीरोइन को आगे पूछताछ के लिए समन नहीं किया गया है. देखिए देश तक, अंजना ओम कश्यप के साथ.

NCB के सवालों के कटघरे में होंगी 3 टॉप हीरोइनें, कल होगी पूछताछ

25 सितंबर 2020

ड्रग्स मामले में क्वॉन कंपनी की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी की पूछताछ कल भी जारी रहेगी. आज करिश्मा प्रकाश के सामने करीब छह घंटे तक एनसीबी ने सवाल दागे. सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण से करिश्मा का आमना सामना कराया जा सकता है. 2017 में दीपिका, जया और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी. देखें देशतक.

ड्रग्स मंडली में शामिल अभिनेत्रियों से NCB करेगा पूछताछ

23 सितंबर 2020

ड्रग्स केस में इस वक्त मुंबई में जबरदस्त हलचल चल रही है. ड्रग्स केस में अब बॉलीवुड की टॉप की हीरोइनों की मुश्किल बढ़ती जा रही है. दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन भेजा है. इनके अलावा हीरोइन रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को भी एनसीबी ने समन भेजा है. एनसीबी इन सभी से ड्रग्स केस में पूछताछ करेगी. दीपिका से 25 सितंबर को ही जांच एजेंसी सवाल करेगी जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी. देखिए देशतक, चित्रा त्रिपाठी के साथ.

बड़ा महंगा पड़ेगा दीपिका पादुकोण को ड्रग्स लीला! देखें देशतक

22 सितंबर 2020

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल में बड़े-बड़े दिग्गजों के नाम सामने आ रहे हैं. अब इस कड़ी में दीपिका पादुकोण एनसीबी के रडार पर हैं. दीपिका से जुड़ी कड़ियों से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने मैनेजर करिश्मा को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन करिश्मा ने बीमारी का हवाला दिया. जिनसे जल्द सवाल जवाब किए जाएंगे. मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी समन भेज सकती है. ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड पर शिकंजा कसता जा रहा है, जिसकी कड़ियां दीपिका तक पहुंच गईं. आखिर कैसे पूरा कहानी दीपिका तक पहुंची, उसकी कड़ियों को समझते हैं. देखिए खास शो, चित्रा त्रिपाठी के साथ.

यौन शोषण के गहरे दाग से कैसे बचेंगे अनुराग?

21 सितंबर 2020

फिल्मी दुनिया के डायरेक्टर अनुराग कश्यप, असली जिंदगी में अब दागदार हैं. उनके खिलाफ सोशल साइट से उठी आरोपों की आंधी अब मुंबई पुलिस के थाने तक पहुंचे वाली है. मतलब ये कि अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि आरोप भी गंभीर हैं. मुद्दा भी गरम है. दिन में दूसरी बार संसद में बॉलीवुड की डर्टी पिक्चर पहुंची. ड्रग्स के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद के अंदर मिडनाइट वाली हुंकार भरी तो दिन में रूपा गांगुली ने सदन के बाहर मोर्चा संभाला. इस बार ड्रग्स की जगह यौन शोषण ने ली और निशाने पर आए अनुराग कश्यप. देखें देशतक.

अब किसी सुशांत को नहीं सहना होगा भेदभाव! यूपी में बनेगी फिल्म सिटी

19 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री के बाद बॉलीवुड के माथे पर आरोपों की शक्ल में कई तरह के दाग लगे. नेपोटिज्म और दूसरी जगह से मुंबई आए कलाकारों के साथ भेदभाव की के आरोप भी. और गहरे हुए इन सब विवादों के बीच अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तय किया है कि देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री अब यूपी में बनेगी. उत्तर प्रदेश में बनाई जाएगी फिल्म सिटी. फिल्म जगत के लोगों के साथ एक पहचान ये जुड़ी हुई है कि ये मायानगरी का हिस्सा हैं. वो मायानगरी जहां गोरेगांव नाम की एक जगह पर फिल्मी सितारों की सजती है बज्म, चमकते हैं कैमरे, गूंजती है एक्शन की आवाज. स्क्रिप्ट में लिखे संवाद किसी को रातों रात बना देते हैं स्टार और किसी के हिस्से सुनने के लिए मिलता है पैकअप. देखिए हमारी खास पेशकश, चित्रा त्रिपाठी के साथ.

Bollywood drug's connection: अध्ययन सुमन और जया प्रदा ने कहीं ये बातें

17 सितंबर 2020

सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में घमासान मचा हुआ. सुशांत केस की जांच जब आगे बढ़ी तो ड्रग्स के दलदल का खुलासा हुआ. ड्रग्स के खुलासे के बाद से ही बॉलिवुड में दो फाड़ नजर आ रहे हैं. आजतक से आज खास बातचीत की शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और जया प्रदा ने. बातचीत के दौरान जया प्रदा और अध्ययन सुमन ने बॉलिवुड में ड्रग्स के दलदल पर खुलकर अपनी बात रखी. देखें सुशांत की मौत और बॉलिवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर क्या बोले अध्ययन सुमन और जया प्रदा.

ड्रग्स पर बॉलीवुड में बंटवारा, शुरू हुआ स्टार वार

16 सितंबर 2020

ड्रग्स पर बॉलीवुड में स्टार वार है. सुशांत की मौत से शुरु हुई ड्रग्स की कहानी अब बड़े-बड़े सितारों के नाक की लड़ाई में बदल गई है. पूरा बॉलीवुड बंट गया है. कुछ लोग जया बच्चन के साथ हैं तो कुछ कंगना की तरफ से हल्ला बोल रहे हैं. आजतक अगले एक घंटे में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों को आपके सामने लेकर आएगा. अब से लगातार 8 बजे तक आपसे रुबरु होने वाले हैं, फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े-बड़े चेहरे. बने रहिए लगातार आजतक के साथ. शुरुआत करते हैं फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी से जो खुद बीजेपी की सांसद भी है. देखिए देशतक.

सुशांत की पार्टी के चश्मदीद ने बताई, ड्रग्स मंडली की कहानी!

15 सितंबर 2020

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन ने पूरे बॉलीवुड में घमासान मचा दिया है. आजतक के खूफिया कैमरे में ड्रग्स पार्टी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत के फॉर्म हाउस मैनेजर ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों के पार्टी में आने की बात कबूली है. ये वही फॉर्म हाउस है जो एनसीबी के टारगेट पर है. जहां से एनसीबी को ड्रग्स पार्टी के कई बड़े सुबूत मिले हैं. आइए सबसे पहले देखते हैं आखिर सुशांत के फॉर्म हाउस मैनेजर ने किन बॉलीवुड स्टार के पार्टी में शामिल होने की बात कबूली है. देखिए आज तक का सबसे बड़ा खुलासा, देशतक में अंजना ओम कश्यप के साथ.

कंगना मुंबई छोड़ आईं, मगर जारी है शिवसेना से लड़ाई!

14 सितंबर 2020

कंगना रनौत मुंबई से मनाली तो पहुंच गईं, मगर महाराष्ट्र सरकार से उनका युद्ध लगातार जारी है. मनाली पहुंचते ही कंगना ने उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला है. कंगना लगातार हमलावर हैं तो शिवसेना भी कंगना के हर वार पर पलटवार कर रही है. 5 दिनों तक मुंबई में रहकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हुंकार, प्रतिकार और ललकार कर कंगना वापस मनाली लौट गईं. कंगना अपने घर से एयरपोर्ट के लिए निकलीं तो वाई श्रेणी की सुरक्षा घेरे के साथ मुंबई पुलिस के जवान भी उनकी सुरक्षा में तैनात दिखे. लेकिन उन पर सियासत जारी है. देखिए देशतक, अंजना ओम कश्यप के साथ.

पहले दफ्तर और अब कंगना के घर पर चलेगा BMC का हथौड़ा?

13 सितंबर 2020

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत की तनातनी अब राज्यपाल के दरवाजे तक पहुंच गई है. आज कंगना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और अपने खिलाफ उद्धव सरकार की ज्यादतियों का पुलिंदा खोल दिया. कंगना, सुशांत सिंह केस में शुरू से महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में खड़ा करती रही हैं.उनका आरोप है कि इसी के चलते उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. शिवसेना अब चौतरफा सवालों के घेरे में है. एक ओर कंगना तो दूसरी ओर नेवी के पूर्व अधिकारी ने शिवसेना के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. जिनके समर्थन में अब कई पूर्व नौसेनिक सामने आ गए हैं. गुंडागर्दी को लेकर शिवसेना बैकफुट पर नजर आ रही है. लेकिन इन सब विवादों के बाद भी क्या कंगना अपना घर टूटने से बचा लेंगी, देखने वाली बात ये है. देखिए देशतक, सईद अंसारी के साथ.