scorecardresearch
 

जब इमोशनल सीन में लक्ष्मण-शत्रुघ्न को आई हंसी, सुनील ने सुनाए शूटिंग के फनी किस्से

सुनील ने बताया कि एक सीन में रामानंद सागर चाहते थे कि लक्ष्मण और भरत दोनों एक साथ अपने बड़े भाई राम के पैर छुएं. सीन भी इमोशनल था. मगर शूट के दौरान दोनों को हंसी आ जा रही थी.

सुनील लहरी सुनील लहरी

लॉकडाउन में आजतक द्वारा e- साहित्य का रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक रामायण की कास्ट शामिल हुई. राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल, सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी खास कार्यक्रम का हिस्सा बने. इस दौरान सुनील लहरी ने शो की शूटिंग के दौरान का एक मजेदार किस्सा साझा किया.

सुनील ने बताया कि एक सीन में रामानंद सागर चाहते थे कि लक्ष्मण और भरत दोनों एक साथ अपने बड़े भाई राम के पैर छुएं. सीन भी इमोशनल था. लक्ष्मण के बाल बड़े थे. तो जब दोनों भाई एक साथ भगवान राम के पैर छूने जाते थे तो कभी गले में पहनी माला फंस जाती थी तो कभी कान की बाली फंस जाती थी. कभी भरत और शत्रुघ्न के सिर आपस में टकरा जाते थे और दोनों सीन के समय ही हंसने लग जाते थे. तो वो सीन बड़ी मुश्किल से शूट किया गया था. रामानंद सागर ने कैमरे का एंगल देखते हुए कान की बाली को ही उतरवा दिया था. फिर वो सीन शूट किया गया.

e Sahitya Aajtak: 50 साल से योग कर रहा, खांसी-जुकाम-बुखार मुझे होता नहीं, बोले अनूप जलोटा

कभी हंसी के फुहारें कभी गंभीर बात, साहित्य आज तक पर छाया कवि सुरेंद्र शर्मा का अंदाज

बता दें कि सीरियल में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे शो की शूटिंग से जुड़े तमाम किस्से ट्विटर पर वीडियो के जरिए साझा करते रहते हैं. लोग भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनके साथ जुड़ने की कोशिश करते हैं.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं दीपिका

दीपिका की बात करें तो वे ट्विटर पर कम और इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. दीपिका भी शो की सफलता से काफी खुश हैं और इस बात से चकित भी हैं कि नई जनरेशन ने भी इस शो को बड़ी लगन और शौक के साथ देखा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें