scorecardresearch
 

Pratapgarh: राजा भइया के पिता प्रतापगढ़ में हाउस अरेस्ट, गेट हटाने को लेकर 3 दिन से धरने पर थे बैठे

कुंडा के ही शेखपुर आशिक में एक गेट को हटवाने की मांग को लेकर तीन दिनों से धरने पर बैठे राजा भइया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह आज जैसे ही घर गए तो उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. इससे उनके समर्थकों में भारी आक्रोश है.

X
राजा भैया के पिता को किया गया हाउस अरेस्ट राजा भैया के पिता को किया गया हाउस अरेस्ट

प्रतापगढ़ की कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह को हाउस अरेस्ट कर लिया गया गया है. कुंडा के ही शेखपुर आशिक में एक गेट को हटवाने की मांग को लेकर तीन दिनों से धरने पर बैठे राजा भइया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह आज जैसे ही घर गए तो उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह नित्यक्रिया करने गए राजा उदय प्रताप सिंह को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया. इस पुलिसिया कार्रवाई से समर्थकों में भारी आक्रोश है. गौरतलब है कि राजा उदय प्रताप सिंह शेखपुर आशिक गांव में विशेष समुदाय द्वारा लगाए गए एक गेट को हटाने की मांग को लेकर बुधवार से कुंडा तहसील में धरना दे रहे थे.

राजा उदय प्रताप सिंह को हाउस अरेस्ट किए जाने के विरोध में आज कुंडा, डेरवा समेत कई बाजारों को बंद करने का फैसला लिया गया है. इलाके में तनाव को देखते हुए शेखपुर आशिक में बनाए गए गेट की सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था करने के साथ भारी पुलिस बल को तैनाक किया गया है. साथ ही पीएसी बुलाई गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें