scorecardresearch
 

हैदराबाद गैंगरेप के 3 दिन बाद भी परिजनों से नहीं मिले सीएम KCR, पहुंचे शादी में

सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शिरकत की और जोड़े को आशीर्वाद दिया, लेकिन अभी तक वो गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने नहीं गए.

सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) शादी समारोह में शामिल हुए (फोटो-आशीष पांडेय) सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) शादी समारोह में शामिल हुए (फोटो-आशीष पांडेय)

  • विधायक की बेटी की शादी में हुए शामिल CM
  • उनके साथ कैबिनेट के कई सहयोगी नेता भी थे

तेलंगाना में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद देशभर की जनता में आक्रोश है. पूरे देश को हिला देने वाले कांड में राज्य के मुख्यमंत्री अब तक चुप्पी साधे हुए हैं. उनकी ये चुप्पी भी लोगों को चुभ रही है क्योंकि मुख्यमंत्री अपने एक विधायक की बेटी की हाई प्रोफाइल शादी में तो शरीक हुए, लेकिन अब तक पीड़िता के परिवार से नहीं मिले.

सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शिरकत की और जोड़े को आशीर्वाद दिया. इस विवाह समारोह में सीएम के साथ मंत्री सत्यवती राठौड़, राज्यसभा सांसद केशव राव, जे संतोष, महबूबबाद के विधायक शंकर नायक और पार्टी के एक अन्य नेता शामिल हुए.

देशभर में हो रहा प्रदर्शन

बता दें कि हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

telangana_120119055418.jpg

पुलिस के मुताबिक, 27 नवंबर की रात को महिला डॉक्टर को ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों ने अगवा किया था. आरोपी पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए और उसे जबरन शराब पिलाई और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था.

ड्राइवर मोहम्मद आरिफ है मुख्य आरोपी

आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु के रूप में हुई है. ड्राइवर के तौर पर काम करने वाला मोहम्मद आरिफ (25) तेलंगाना बलात्कार-हत्या मामले का मुख्य आरोपी है. वहीं, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और कहा कि प्रधानमंत्री के सामने इस मुद्दे को उठाएंगे.

क्या है पूरा मामला

बुधवार (27 नवंबर) रात ड्यूटी से लौट रही एक महिला डॉक्टर की स्कूटी रास्ते में पंक्चर हो गई. महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन कर इस बात की जानकारी देते हुए यह भी कहा था कि उसे डर लग रहा है. मदद के बहाने महिला डॉक्टर के साथ गैंग रेप किया गया और हत्या कर उसका शव जला दिया गया. अगले दिन महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें