scorecardresearch
 

सुशांत केसः संजय राउत पर बीजेपी का तंज, अब आप शांत रहें CBI न्याय करेगी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग तेज होती जा रही है. इस केस को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना आमने-सामने है और एक-दूसरे पर सियासी बाण चलाए जा रहे हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो-PTI) शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो-PTI)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग तेज होती जा रही है. बहन ने सीबीआई जांच के लिए मुहिम शुरू की तो सियासत भी शुरू हो गई है. इस केस को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना आमने-सामने है और एक-दूसरे पर सियासी बाण चलाए जा रहे हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर तंज कसते हुए बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने कहा, 'संजय राउत जी, बड़ी देर कर दी हुजूर न्याय देते देते! अब आप कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार शांत रहे, तो न्याय मिलेगा. अब आप शांत रहिए, सीबीआई न्याय करेगी.'

हाथ जोड़कर सुशांत की बहन कर रहीं अपील- हमें सच जानने का हक, होनी चाहिए CBI जांच

सुशांत केस में जिस सीबीआई जांच को लेकर तकरार है, सुशांत के परिवारवाले चाहते हैं कि ये जांच होनी चाहिए. सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो जारी कर भावुक अपील की है कि इंसाफ के लिए ऐसा करना जरूरी है. अमेरिका में रहने वाली श्वेता को भाई के नहीं होने से खालीपन का दर्द सहा नहीं जा रहा है. वह सीबीआई जांच की मांग कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने 43 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर किया है. दिल बैठा जा रहा है. इंसाफ की लड़ाई लंबी होती जा रही है. बहुत गमगीन होकर श्वेता कहती हैं कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और सच सामने आना चाहिए. इसके लिए बार-बार हाथ जोड़ रही हैं.

संजय दत्त के लिए काम्या पंजाबी ने मांगी दुआ, बोलीं- अखंड ज्योत जलाऊंगी

सुशांत की बहन के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कहा कि हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने को हैं, लेकिन आजतक गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. इस सियासत जमकर जरुर हो रही है, जिससे पूरा परिवार आहत है. परेशान हैं.

वैसे तो बिहार सरकार और केंद्र की तरफ से पहले ही सीबीआई जांच की हरी झंडी पहले ही मिल चुकी है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच पर नहीं चाहती. मामला सुप्रीम कोर्ट के दर पर है. सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें