scorecardresearch
 

राहुल गांधी ने बताया मूड ऑफ द नेशन, कहा- डर और असुरक्षा ऑल टाइम हाई

राहुल गांधी के जरिए ट्वीट किया गया आरबीआई के आंकड़ों का ग्राफ बताता है कि देश में लोगों का कॉन्फिडेंस लेवल लगातार गिरता जा रहा है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फाइल फोटो- पीटीआई) कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फाइल फोटो- पीटीआई)

  • नौकरियों पर और बुरी खबरों की आशंका: राहुल
  • लोगों का कॉन्फिडेंस ऑल टाइम लो: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं. अर्थव्यवस्था और नौकरियों के मुद्दे पर राहुल गांधी कई बार सरकार से सवाल कर चुके हैं. अब राहुल गांधी ने भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के जरिए जारी किए गए आंकड़ों के ग्राफ को ट्वीट करते हुए देश का मिजाज बताया है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस और चीन के बीच समझौता, बीजेपी बोली- तथ्यों को छिपा रही मां-बेटे की जोड़ी

राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किया गया आरबीआई के आंकड़ों का ग्राफ बताता है कि देश में लोगों का कॉन्फिडेंस लेवल लगातार गिरता जा रहा है. ग्राफ के मुताबिक मार्च 2019 के बाद से लगातार लोगों के कॉन्फिडेंस लेवल में गिरावट देखने को मिली है. वहीं मार्च 2020 के बाद से लोगों का कॉन्फिडेंस और भी ज्यादा गिर गया है.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आरबीआई ने वास्तविक 'मूड ऑफ द नेशन' का खुलासा किया है. लोगों का कॉन्फिडेंस ऑल टाइम लो पर है. डर और असुरक्षा ऑल टाइम हाई पर है. साथ ही राहुल गांधी ने कहा है कि अर्थव्यवस्था और नौकरियों के मोर्चे पर और बुरी खबरें आने की आशंका है.

यह भी पढ़ें: कोरोना: 10 अगस्त से पहले ही 20 लाख का आंकड़ा पार, राहुल का ट्वीट- गायब है मोदी सरकार

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें