scorecardresearch
 

रामचंद्र पासवान का निधन: रामविलास पासवान से मिले स्पीकर ओम बिड़ला

लोकसभी स्पीकर ओम बिड़ला ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के घर पहुंच कर उनके भाई राम चंद्र पासवान के निधन पर शोक वक्त किया. 

स्पीकर ओम बिड़ला ने की रामविलास पासवान से मुलाकात (फोटो-ANI) स्पीकर ओम बिड़ला ने की रामविलास पासवान से मुलाकात (फोटो-ANI)

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई और लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद राम चंद्र पासवान का रविवार दोपहर निधन हो गया. उनके निधन के बाद केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के घर पर नेताओं का तांता लगा हुआ है. इस कड़ी में सोमवार को लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी रामविलास पासवान के घर पहुंचे. इस दौरान रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी मौजूद रहे.

लोकसभी स्पीकर ओम बिड़ला ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से बातचीत के दौरान सांसद राम चंद्र पासवान के निधन पर शोक वक्त किया.

दिल्ली का दौरा पड़ने से हुआ था निधन

गौरतलब है कि बिहार के समस्तीपुर से सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता राम चंद्र पासवान को 12 जुलाई की रात दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने इलाज के दौरान रविवार दोपहर को आखिरी सांस ली. वह 56 वर्ष के थे. एक हफ्ते से उनका राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा था. चार बार सांसद रहे रामचंद्र पासवान लोकसभा में समस्तीपुर सीट का प्रतिनिधित्व करते थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी सुनैना कुमारी, दो बेटे और एक बेटी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें