scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: मातोश्री के बाहर लगे बैनर, उद्धव-आदित्य दोनों को बताया भावी CM

महाराष्ट्र में सरकार को लेकर तनातनी जारी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना सरकार बनाने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार है. वहीं मुंबई में मातोश्री के बाहर आदित्य और उद्धव ठाकरे दोनों को मुख्यमंत्री बनाने के अलग-अलग बैनर लगे हैं.

मातोश्री के बाहर लगे नए पोस्टर (फोटो: ANI) मातोश्री के बाहर लगे नए पोस्टर (फोटो: ANI)

  • शिवसेना विधायकों से मिलने होटल गए उद्धव ठाकरे
  • जयपुर के रिसोर्ट में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

महाराष्ट्र में सरकार को लेकर तनातनी जारी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना सरकार बनाने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार है. वहीं मुंबई में मातोश्री के बाहर आदित्य और उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने के बैनर लगे हैं. दरअसल, मातोश्री के बाहर दो तरह के बैनर लगे हैं, जिसमें एक पर उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का अगला सीएम बताया गया है तो वहीं दूसरे बैनर पर आदित्य ठाकरे को अगला मुख्यमंत्री कहा गया है.

मातोश्री के बाहर लगा एक पोस्टर कहता है कि महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री आदित्य ठाकरे होंगे. बैनर में इस बात का भी दावा किया गया है कि आदित्य ठाकरे अगले कुछ दिनों में शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा होंगे. मातोश्री के बाहर लगे एक अन्य बैनर में कहा गया है कि अगले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे होंगे. महाराष्ट्र को अगले मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे की जरूरत है.

पत्नी के साथ होटल रिट्रीट गए उद्धव ठाकरे

इसी बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी के साथ रिट्रीट होटल निकल गए हैं . उद्धव ठाकरे को खुद कार चलाकर होटल की तरफ जाते हुए देखा गया है जबकि उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे उनके बगल वाली सीट पर बैठी थीं. गौरतलब है कि इसी होटल में शिवसेना के सभी विधायक ठहरे हुए हैं. बताया जा रहा है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल देसाई भी वहीं मौजूद हैं.

देवड़ा ने किया ट्वीट, कहा- कांग्रेस-एनसीपी को मिले मौका

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर बीजेपी और शिवसेना सरकार नहीं बना पाईं तो राज्यपाल को एनसीपी और कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए बुलाना चाहिए.

जयपुर में हुई कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग

वहीं दूसरी ओर जयपुर के रिसोर्ट में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई.  विधायक दल के नेता के नाम पर सहमति न बनने के कारण आलाकमान पर फैसला छोड़ दिया गया है.  बैठक में महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे और महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बाल थोराट भी मौजूद थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें