scorecardresearch
 

BJP में शामिल होने की खबरों पर बोले कुमार विश्‍वास- हद है...

बुधवार को जन्मदिन की पार्टी में यूपी बीजेपी प्रभारी ओम माथुर के साथ कुमार विश्वास की मुलाकात हुई. इसके बाद कयास लगने लगे कि विश्वास अब बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.

'आप' नेता कुमार विश्वास 'आप' नेता कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास की बर्थडे पार्टी में बीजेपी नेताओं की मौजूदगी और 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गैरमौजूदगी ने गुरुवार को जमकर सुर्खि‍यां बटोरी. जबकि शाम ढलते ही कविवर कुमार विश्वास ने इस बारे में सभी आकलनों का खंडन किया. उन्होंने ट्विटर पर उन संभावनाओं को खारिज किया, जिसमें कहा गया कि वह बीजेपी ज्वॉइन करने वाले हैं.

दरअसल, बुधवार को जन्मदिन की पार्टी में यूपी बीजेपी प्रभारी ओम माथुर के साथ कुमार विश्वास की मुलाकात हई, तो कयास लगने लगे कि विश्वास अब बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. लेकिन आम आदमी पार्टी नेता ने इसका खंडन किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरी जन्मदिन की पार्टी में सभी पार्टियों के नेता और सभी चैनल्स के मुख्‍य लोग पहुंचे थे. इन्होंने मुझे शुभकामनाएं भी दी. तो क्या मैं सभी पार्टी में शामिल हो जाऊं? हद है!'

गौरतलब है कि कुमार विश्वास की बर्थडे पार्टी दिल्ली के चाणक्यपुरी में हुई थी. इस दौरान कुमार विश्वास बीजेपी नेताओं समेत एनएसए चीफ डोभाल के साथ बैठे भी नजर आए. पार्टी में जहां बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अपने गानों से समां बांधा तो कुमार विश्वास ने भी उनके सुर में सुर मिलाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें