scorecardresearch
 

महिला होमगार्ड से पीठ मसाज ले रहा था ASI, वीडियो वायरल

उन्होंने बताया कि सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पीठ के दर्द से ग्रस्त दिखाई दे रहा था और उसने होमगार्ड से उसकी पीठ दबाए जाने का अनुरोध किया. उनके मुताबिक, महिला होमगार्ड ने अपनी मर्जी से ऐसा किया.

X
ASI पर आरोप ASI पर आरोप

हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी की पीठ दबाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो सामने आने के बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है.

इससे भी बड़ी बात ये है कि कथित वीडियो में एक महिला होमगार्ड द्वारा पुलिस अधिकारी की पीठ दबाने का दावा किया जा रहा है. ये वीडियो वायरल होने के बाद जोगुलाम्बा-गडवाल जिला पुलिस ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह कथित घटना जिले में सशस्त्र रिजर्व मुख्यालय में लगभग चार-पांच महीने पहले की है.

पुलिस जिला अधीक्षक एम एस विजय कुमार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आने के तुरन्त बाद उन्होंने जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने बताया कि सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पीठ के दर्द से ग्रस्त दिखाई दे रहा था और उसने होमगार्ड से उसकी पीठ दबाए जाने का अनुरोध किया. उनके मुताबिक, महिला होमगार्ड ने अपनी मर्जी से ऐसा किया.

बताया गया है कि वीडियो में एक महिला कथित रूप से खाट पर लेटे एक व्यक्ति की पीठ दबाते हुए नजर आ रही है. विजय कुमार ने कहा, 'हालांकि यह (इस तरह की कार्रवाई) स्वीकार्य नहीं है. जांच रिपोर्ट के आधार पर उनके (एएसआई) खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें