scorecardresearch
 

हैदराबाद: मेट्रो स्टेशन की छत का टुकड़ा महिला के सिर पर गिरा, मौत

छत का टुकड़ा 9 मीटर की ऊंचाई से महिला के सिर पर गिरा. इसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गई. उसे फौरन नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया. हॉस्पिटल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

पति के साथ मोनिका की तस्वीर (फोटो-नागार्जुन) पति के साथ मोनिका की तस्वीर (फोटो-नागार्जुन)

  • महिला की पहचान हैदराबाद निवासी 24 वर्षीय मोनिका के रूप में हुई है
  • मोनिका का पति एक TCS कर्मचारी है, जबकि मृतका एक गृहिणी थी

हैदराबाद मेट्रो स्टेशन के अंदर छत का एक टुकड़ा एक महिला के ऊपर गिर गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई. हैदराबाद मेट्रो रेल के मैनेजिंग डायरेक्टर एनवीएस रेड्डी ने बताया कि हादसा रविवार सुबह बेहद व्यस्त अमीरपेट मेट्रो स्टेशन में हुआ.

एनवीएस रेड्डी ने बताया कि छत का टुकड़ा 9 मीटर की ऊंचाई से महिला के सिर पर गिरा. इसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गई, जिसके बाद उसे फौरन नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई. महिला की पहचान हैदराबाद के केपीएचबी निवासी 24 वर्षीय मोनिका के रूप में हुई है.

मोनिका का पति एक TCS कर्मचारी है, जबकि मृतका एक गृहिणी थी. घटना के बाद मेट्रो प्राधिकरण ने कहा कि पीड़िता के परिवार को पर्याप्त मुआवजा दिया जाएगा लेकिन मेंटिनेंस देने के सवाल पर प्राधिकरण ने जवाब नहीं दिया. पहले चरण में, हैदराबाद मेट्रो के 30 किलोमीटर लंबे हिस्से के निर्माण की लॉन्चिंग नवंबर 2017 में पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें