scorecardresearch
 

हैदराबाद एनकाउंटर पर साध्वी प्रज्ञा का ट्वीट- यद्यपि शुद्धं लोक विरुद्धम्

एनकाउंटर के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, कई महिला सांसदों और हस्तियों ने इसकी तारीफ की है. अक्सर बयानों से विवादों में रहने वालीं भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर संस्कृत में इस एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी.

साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया.. साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया..

  • हैदराबाद रेप केस के आरोपी एनकाउंटर में ढेर
  • हैदराबाद पुलिस की तारीफ कर रहे हैं लोग
  • साध्वी प्रज्ञा ने भी इस मामले में किया ट्वीट

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. एनकाउंटर के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, कई महिला सांसदों और हस्तियों ने इसकी तारीफ की है. अक्सर बयानों से विवादों में रहने वालीं भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर संस्कृत में इस एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी.

साध्वी प्रज्ञा ने लिखा, ‘शठे शाठ्यम समाचरेत्।।, यद्यपि शुद्धं लोक विरुद्धम्।‘  यानी ‘भले ही लोगों को लगे कि ऐसा करना गलत है, दुष्ट के साथ दुष्टता का व्यवहार करना चाहिए.’

साध्वी प्रज्ञा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बीते दिनों उन्होंने संसद भवन में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था, जिसपर काफी बवाल हुआ था. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने कभी नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा.

लगातार आ रही हैं प्रतिक्रियाएं...

गौरतलब है कि हैदराबाद की घटना को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती, कांग्रेस नेता रंजीता रंजन, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी इस एनकाउंटर को लेकर हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है.

मायावती ने एनकाउंटर को लेकर बयान दिया कि उत्तर प्रदेश-दिल्ली पुलिस को भी इससे सीखना चाहिए. इस तरह के एक्शन से बलात्कारियों में डर पैदा होगा. तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि वह इस एनकाउंटर को लेकर हैदराबाद पुलिस का अभिनंदन करती हैं.

गौरतलब है कि हैदराबाद के साइबराबाद इलाके में महिला डॉक्टर के साथ पहले रेप किया गया और फिर जिंदा जला दिया गया था. अब एक हफ्ते के बाद शुक्रवार सुबह पुलिस ने उसी हाइवे पर चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें