scorecardresearch
 

हिंदू जागरण मंच की आजम खान को चेतावनी- नहीं समझे तो PAK जाना होगा

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष राजा जी त्रिपाठी ने कहा कि सपा सांसद आजम खान को समझा देंगे, अगर वह नहीं समझे तो उन्हें बोरिया बिस्तर बांधकर पाकिस्तान जाना होगा.

फाइल फोटो फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हिंदू जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष राजा जी त्रिपाठी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि आजम खान को समझा देंगे, अगर वह नहीं समझे तो उन्हें बोरिया बिस्तर बांधकर पाकिस्तान जाना होगा.

दरअसल, 25 जुलाई को मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकारों का संरक्षण) विधेयक, 2019 पर चर्चा में भाग लेते हुए आजम खान ने महिला सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. रमा देवी उस समय सदन की अध्यक्षता कर रही थीं. आजम खान की इस अभद्र टिप्पणी पर सत्तापक्ष और सभी पार्टी की महिला सांसदों ने आपत्ति जताते हुए माफी मांगने के लिए कहा था.

प्रदेश अध्यक्ष ने राम मंदिर का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि राम जन्म भूमि पर जिस दिन हिंदू का धैर्य टूटेगा तो उस दिन अदालत अपना वजूद खो देगा और उस दिन सैकड़ों मस्जिदों की जगह मंदिर का निर्माण होगा. 

प्रदेश अध्यक्ष राजा जी त्रिपाठी ने प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा कि जिस जगह मुसलमानों की नमाज होगी, वहां हनुमान चालीसा और दुर्गा पाठ होने से रोक कर दिखाए. बता दें कि अलीगढ़ जिला प्रशासन ने शुक्रवार को सड़कों पर धार्मिक कार्यक्रमों पर बैन लगा दिया है.

इसके बाद हिंदू जागरण मंच ने कहा था कि अगर आदेश लागू हुआ तो जिलाधिकारी से सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़वाएंगे. अलीगढ़ के जिलाधिकारी सीबी सिंह को धमकी देते हुए हिंदू जागरण मंच के राज्य महासचिव सुरेंद्र सिंह भगौर ने कहा था कि हम जिलाधिकारी का आदेश नहीं मानेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें