scorecardresearch
 

गांधी परिवार को सुरक्षा पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं: जी किशन रेड्डी

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने गांधी परिवार पर हमला बोला है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पुलिस के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के परिवार के सदस्यों को अपने सुरक्षा अधिकारियों को बताए बिना कहीं भी जाने की आदत है.

गांधी परिवार की सुरक्षा पर बोले जी किशन रेड्डी (फाइल फोटो क्रेडिट- फेसबुक) गांधी परिवार की सुरक्षा पर बोले जी किशन रेड्डी (फाइल फोटो क्रेडिट- फेसबुक)

  • जी किशन रेड्डी ने गांधी परिवार पर बोला हमला
  • कहा- बिना बताए कहीं भी जाने की है आदत
  • राहुल गांधी को नागरिकता कानून की समझ नहीं

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने गांधी परिवार पर हमला बोला है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पुलिस के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के परिवार के सदस्यों को अपने सुरक्षा अधिकारियों को बताए बिना कहीं भी जाने की आदत है. ऐसे लोगों को सुरक्षा पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है.

जी किशन रेड्डी ने कहा कि दंगाइयों की संपत्ति को सीज करने का कानून पूरे देश में लागू होना चाहिए. मैंने राहुल गांधी को नागरिकता संशोधन अधिनियम पर चुनौती दी है कि मेरी पार्टी का हर कार्यकर्ता इस मुद्दे पर बहस के लिए तैयार है.

मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को नागरिकता संशोधन अधिनियम(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) की जरा भी जानकारी नहीं है. इस देश में दूसरी सबसे कड़ी सुरक्षा सोनिया गांधी को दी गई है, फिर भी गांधी परिवार हमेशा सुरक्षा की बात करता है, यह गलत है.

वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि एक सही समझ वाले नागरिक होने के नाते कांग्रेस के लोगों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए कि नागरिकता संशोधन अधिनियम क्या है. इससे समझने की कोशिश करें कि क्यों लाया गया है, साथ ही समझें कि इसकी जरूरत क्यों पड़ी, जिससे उनका पक्ष साफ हो सके.

जितेंद्र सिंह ने वहीं प्रियंका गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कहा कि सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी बिना साक्ष्य के गलत है. वे अपना काम कर रहे हैं, प्रियंका गांधी इसलिए कहीं भी आ जा सकती हैं क्योंकि उन्हें सुरक्षा मिली हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें