scorecardresearch
 

संबित पात्रा बोले- ओवैसी हिंदुस्तान के और अमानतुल्लाह दिल्ली के जिन्ना

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष हिंदू मुसलमान के मुद्दे पर देश को बांटने की कोशिश कर रहा है. संबित पात्रा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ने आजकल हर विषय पर हिंदू-मुसलमान करके देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

संबित पात्रा (फाइल फोटो) संबित पात्रा (फाइल फोटो)

  • बीजेपी प्रवक्ता ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना
  • पात्रा बोले- शांति छीनने का काम कर रहा विपक्ष

देशभर में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने विपक्ष पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को कहा कि विपक्ष हिंदू-मुसलमान के मुद्दे पर देश को बांटने की कोशिश कर रहा है.

हिंदू-मुसलमान को बांटने की कोशिश कर रहा विपक्ष

संबित पात्रा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और दिल्ली के आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान पर बड़ा हमला है. पात्रा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी आजकल हर विषय पर हिंदू-मुसलमान करके देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी अगर हिंदुस्तान के जिन्ना हैं तो अमानतुल्ला दिल्ली के जिन्ना हैं.

CAA नागरिकता छीनने का नहीं, देने का कानून

इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम अधिकार छीनने का नहीं अपितु अधिकार देने का कानून है. उसमें जिस प्रकार शांति और चैन छीनने का काम कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और टीएमसी कर रही है, वो निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से किसी भी हिंदुस्तानी नागरिक का चाहे वो हिंदू हो, मुसलमान हो या अन्य किसी भी जाति या धर्म का हो उसके किसी भी अधिकार का हनन नहीं हो रहा है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि छात्रों के कंधे पर बंदूक रखकर और उन्हें मोहरा बनाकर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को आगे बढ़ाने की साजिश कुछ पॉलिटिकल पार्टियां कर रही हैं.

ममता बनर्जी पर भी साधा निशाना

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी संबित पात्रा ने निशाना साधते हुए कहा, ममता दीदी ने तो कहा है कि मुझे किसी को रखने की जरुरत नहीं है, मैं स्वयं ही सभी जाति-धर्म के नाम पर बंगाल को बांट दूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×