scorecardresearch
 

बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी में खूनी भिड़ंत, TMC कार्यकर्ता की मौत

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक बार फिर खूनी भिड़ंत हुई है. कूचबिहार में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई.

बीजेपी-टीएमसी में हुई भिडंत बीजेपी-टीएमसी में हुई भिडंत

  • बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं में भिडंत, एक की मौत
  • BJP की संकल्प की यात्रा के दौरान हुई हिंसक झड़प

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक बार फिर खूनी भिड़ंत हुई है. कूचबिहार में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई.

गुरुवार को कूचबिहार में बीजेपी की संकल्प यात्रा के दौरान हिंसक झड़प हो गई, इसमें टीएमसी नेता मजिरुद्दीन मियां की मौत हो गई.

बीजेपी का दावा है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रैली को आगे बढ़ने से रोका और दोनों पार्टियों के समर्थक एक दूसरे से भिड़ गए. टीएमसी की ओर से कहा जा रहा है कि बाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की और टीएमसी के चार कार्यालयों को नुकसान पहुंचाया.

इस दौरान बम भी फेंके गए. इस दौरान जोनल सेक्रेटरी मजिरुद्दीन मियां बम की चपेट में आ गए.मिली जानकारी के मुताबिक टीएमसी के जोनल सेक्रेट्री की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है. मिया को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया .

बीजेपी पर आरोप है कि टीएमसी की ऑफिस पर क्रूड बम फेंगे गए जिसकी वजह से टीएमसी नेता की मौत हो गई. पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंची तो दफ्तरों में भारी तोड़फोड़ नजर आई.

wb_101719114025.jpgटीएमसी दफ्तर के बाहर हुई तोड़फोड़

टीएमसी दफ्तर में साफ तौर पर दिख रहा है कि कुर्सियां तोड़ी गई हैं. मारपीट कितनी ज्यादा हिंसक रही होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें